फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावदेश के पहले 180 डिग्री प्रधानमंत्री हैं मोदी: अखिलेश यादव

देश के पहले 180 डिग्री प्रधानमंत्री हैं मोदी: अखिलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले 180 डिग्री प्रधानमंत्री हैं। वह कहते कुछ हैं और करते कुछ और हैं। जनता से जो वादे...

देश के पहले 180 डिग्री प्रधानमंत्री हैं मोदी: अखिलेश यादव
वरिष्ठ संवाददाता , प्रयागराज।Mon, 06 May 2019 03:29 AM
ऐप पर पढ़ें

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले 180 डिग्री प्रधानमंत्री हैं। वह कहते कुछ हैं और करते कुछ और हैं। जनता से जो वादे करते हैं ठीक उसका उल्टा करते हैं। लोगों से कहा कि अच्छे दिन आएंगे, आ गए बुरे दिन लेकिन हम जो कह रहे हैं वह करके दिखाएंगे।

फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के पैगम्बरपुर में सपा प्रत्याशी पंधारी यादव के समर्थन में हुई सभा में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि फिजिक्स और गणित पढ़ने वाले युवा साथी समझ सकते हैं 180 डिग्री पीएम का मतलब है जो अपने वादों का उलट हो। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री कम प्रचारमंत्री ज्यादा हैं। प्रधानमंत्री मेकिंग इंडिया, स्टैंडअप और स्टार्टअप योजना लेकर आए लेकिन कुछ नहीं हुआ। किसानों को डेढ़ गुना मुनाफा देने की बात कही लेकिन वे उचित मूल्य भी नहीं पा रहे हैं।

चौकीदार की चौकी छिननी चाहिए
अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधतें हुए कहा किचौकीदार की चौकी अब छिननी चाहिए। सपा अध्यक्ष ने कहा कि जिन्हें आप हराना चाहते हैं वे पहले ही हार गए हैं पीलीभीत में। 2014 में भाजपा ने जो वादे किए थे वे पूरे नहीं किए। देश की जनता तो कह रही है कि वे प्रधानमंत्री हैं ही नहीं केवल प्रचारमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों से वादा किया था कि आपकी लागत से डेढ़ गुना देंगे। आय दुगुनी कर देंगे। पर किसी को मुनाफा नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें