DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- बेगूसराय में मेरी लड़ाई गिरिराज से : कन्हैया

kanhaiya kumar photo ht

बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के सीपीआई उम्मीदवार व जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा कि बेगूसराय लोकसभा चुनाव में उनकी लड़ाई भाजपा के बड़बोले नेता गिरिराज सिंह से है न कि राजद उम्मीदवार तनवीर हसन से। 

रविवार को जनशक्ति भवन में वह पत्रकारों से बातचीत में इस सवाल पर कि क्या वह राजद उम्मीदवार तनवीर हसन का समर्थन करेंगे, कन्हैया ने कहा कि वे तनवीर हसन का स्वागत करते हैं, लेकिन उनकी लड़ाई राजद से नहीं बल्कि भाजपा से है। कहा कि गिरिराज सिंह पिछले पांच साल से लोगों को पाकिस्तान भेजने में ही लगे हैं। वह केन्द्रीय मंत्री हैं या पाकिस्तान के वीजा मंत्री हैं, उन्हें पता नहीं।

यह पूछे जाने पर कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने उन्हें घास नहीं डाला, कन्हैया ने कहा कि वे इंसान हैं और रोटी खाते हैं। हर पार्टी की अपनी राजनीतिक प्रतिबद्धता है। पार्टी के वरीय नेता रमेन्द्र कुमार, सत्यनारायण सिंह व निवेदिता झा भी मौजूद थीं। 

वहीं, हिन्दुस्तान से बातचीत में कन्हैया ने कहा कि बिहार में महागठबंधन में अगर वामदल भी साथ होता तो हमारी शक्ति और अधिक होती। हमारी लड़ाई गिरिराज सिंह अथवा नरेंद्र मोदी से नहीं है। लड़ाई नरेंद्र मोदी बनाम देश की जनता है। उनकी पार्टी की जीत की जहां प्रबल संभावना है वहां चुनाव लड़ेंगे, नहीं तो महागठबंधन को समर्थन करेंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:My fight in Begusarai from BJPs leader Giriraj singh Kanhaiya