DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

मुस्लिम परिवार ने नतीजों के दिन जन्मे बच्चे का नाम नरेन्द्र मोदी रखा

गुरुवार को जब लोकसभा चुनावों के नतीजों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में लौट रहे थे उसी वक्त वजीरगंज के एक मुस्लिम परिवार के आंगन में बच्चे की किलकारियां गूंज उठीं। मोहम्मद इदरीस की बहू ने एक बच्चे को जन्म दिया। शुक्रवार को घर में बच्चे का नाम रखने की बात चली तो प्रसूता ने ससुराल वालों को चौंका दिया। उसने बच्चे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखने की जिद पकड़ ली, पहले तो ससुराल वालों ना नुकुर की पर ससुर मोहम्मद इदरीस ने बहू के फैसले पर सहमत जताई। दुबई में नौकरी कर रहे शौहर मुश्ताक अहमद से भी मोबाइल पर रजामंदी ली गई और बच्चे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रख दिया। 

तीन तलाक पर कानून को सराहा: प्रसूता मैनाज बेगम कहती हैं कि वो नरेन्द्र मोदी जी के बारे में देखती सुनती आ रही हैं। वो कहती हैं मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं, वे दोबारा आए तो उनके लिए बच्चे का नामकरण एक तोहफा भर है। बोली तीन तलाक पर कानून बना कर मोदी जी ने मुस्लिम महिलाओं को बड़ा सहारा दिया है। 

परिवार रजिस्टर में दर्ज होगा नाम:एडीओ पंचायत 
मैनाज बेगम ने डीएम के नाम एक शपथ पत्र बनवाया है। इसे ससुर मोहम्मद इदरीस ने डीएम के कैम्प कार्यालय में शुक्रवार को रिसीव करा दिया है। एडीओ पंचायत वजीरगंज घनश्याम पाण्डेय को भी शपथ पत्र दिया गया है। श्री पाण्डेय ने बताया कि शपथ पत्र मिला है। इसे वीडीओ परसापुर महरौर को भेजा गया है। परिवार रजिस्टर में नवजात बच्चे का नाम नरेन्द्र दामोदर दास मोदी दर्ज हो जाएगा।
यह पारिवारिक फैसला: ‘हिन्दुस्तान’ से मुलाकात में ससुर इदरीस ने कहा कि मोदी जी के प्रति खुद भी उनकी व्यक्तिगत आस्था है, समाज क्या कहेगा के सवाल पर बोले यह पारिवारिक फैसला है, कोई दखल नहीं दे सकता है।  

गंगनहर में कार गिरने से 6 लोगों की मौत, कार में 11 लोग थे सवार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Muslim family named Narendra Modi on the day of conclusion