फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावलोकसभा चुनाव 2019: वोटिंग खत्म होने से कुछ मिनट पहले बोले पीएम मोदी- हमारे पक्ष में भारी लहर

लोकसभा चुनाव 2019: वोटिंग खत्म होने से कुछ मिनट पहले बोले पीएम मोदी- हमारे पक्ष में भारी लहर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को दक्षिणी असम से सिल्चर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी रैली में जुटी बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ को देखकर देश के मूड को समझा जा...

लोकसभा चुनाव 2019: वोटिंग खत्म होने से कुछ मिनट पहले बोले पीएम मोदी- हमारे पक्ष में भारी लहर
उत्पल पाराशर (हिटी),गुवाहाटी।Thu, 11 Apr 2019 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को दक्षिणी असम से सिल्चर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी रैली में जुटी बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ को देखकर देश के मूड को समझा जा सकता है। उन्होंने कहा- “हमारे पक्ष में भारी लहर है।”

पीएम मोदी ने कहा- “देश के लोगों ने अपना मूड बना लिया है। विपक्ष के पास अब कोई रास्ता नहीं बचा है। असम की पांच सीटों पर मतदान होने जा रहा है और सभी सीटों पर एनडीए की भारी जीत होगी। यह चुनाव तय करेगा कि भारत को किस दिशा में आगे बढ़ना है।”

बीजेपी दक्षिणी असम के काचर, करीमगंज और हेलाकांडी जिलों की वकालत करती रही है, जहां पर भारी तादाद में बांग्लादेशी मूल के हिन्दू आकर बसे हुए हैं। इन जिलों में रहने वाले लोगों का नागरिक (संशोधन) बिल का व्यापक समर्थन है, जो बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में रहनेवाले गैर मुस्लिमों को भारतीय नागरिकता देने की प्रक्रिया को आसाना बनाता है। यह बिल राज्यसभा से पास नहीं हो पाया था।

पीएम मोदी ने कहा- “सभी वर्गों के लोगों के साथ सलाह मशविरा के बाद हम नागरिक (संशोधन) बिल लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसका इस तरह से संशोधन किया जाएगा ताकि असम के लोगों पर उसका प्रभाव न हो।”

ये भी पढ़ें: कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी चुनाव जीते तो राजनीति से ले लुंगा संन्यास

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें