loksabha election 2019 sp bsp congress family trust bjp - Loksabha election 2019: सपा-बसपा-कांग्रेस फैमिली ट्रस्ट : भाजपा DA Image
8 दिसंबर, 2019|1:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Loksabha election 2019: सपा-बसपा-कांग्रेस फैमिली ट्रस्ट : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस 'फैमिली ट्रस्ट' हैं और देश का नौजवान इनमें अपना भविष्य नहीं देखता ।

bjp sp bsp

भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस 'फैमिली ट्रस्ट' हैं और देश का नौजवान इनमें अपना भविष्य नहीं देखता ।भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन ने बातचीत में कहा, बसपा सपा और कांग्रेस फैमिली ट्रस्ट हैं । इनमें आंतरिक लोकतंत्र नाम की व्यवस्था नहीं है ।कोई भी नौजवान अपना भविष्य इनमें नहीं देखता ।उन्होंने कहा, ''इसीलिए ये पार्टियां आज के युवाओं द्वारा नकारी जा रही हैं । कोई पोस्टर चिपकाने वाला व्यक्ति इन पार्टियों में अध्यक्ष नहीं बन सकता।

भाजपा प्रवक्ता चंद्रमोहन ने क्या कह डाला 

 

bjp spokesman chandramohan

चंद्रमोहन ने कहा कि कांग्रेस अपने परिवार के बारे में सोचती है । सपा अपने परिवार के अलावा किसी को मानती नहीं है । बसपा की बात ही अलग है । उधर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरे देश को परिवार मानते हैं । ''क्या ऐसा किसी दूसरे प्रधानमंत्री ने कहा ।'' उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक बार फिर से भ्रम की स्थिति पैदा कर रही है । गरीबी हटाने की बात करने वाली कांग्रेस की हकीकत यह है कि आजादी के बाद देश के 37 करोड़ परिवारों के पास अपना बैंक खाता नहीं था।  

 

Read also:  Lok Sabha Elections 2019: जाति आधारित सियासी भविष्यवाणियां इसलिए सही नहीं होतीं

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:loksabha election 2019 sp bsp congress family trust bjp