Lok Sabha Elections 2019 Youth arrested on Facebook spreading rumors of mess in EVM - लोकसभा चुनाव 2019: फेसबुक पर EVM में गड़बड़ी की अफवाह फैलाने पर युवक गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: फेसबुक पर EVM में गड़बड़ी की अफवाह फैलाने पर युवक गिरफ्तार

ईवीएम में गड़बड़ी की अफवाह फैलाने पर कंधरापुर थाने की पुलिस ने मंगलवार को एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके ऊपर पुलिस ने फेसबुक पर ईवीएम को लेकर भ्रामक सूचना प्रसारित करने के बाद केस दर्ज किया था। साइबर सेल की मदद से उसकी जानकारी जुटाई गई अौर गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस को सूचना मिली कि उमेश गौतम नामक फेसबुक आईडी के जरिए लोकसभा चुनाव परिणाम से पूर्व ही ईवीएम में गड़बड़ी किये जाने के संबंध में भ्रामक सूचना प्रसारित की जा रही है । इस पर साईबर सेल ने जांच के दौरान पाया कि कंधरापुर थाने के आंखापुर गांव निवासी उमेश गौतम पुत्र राम आसरे राम अपने फेसबुक आईडी से कई जगह ईवीएम के पकड़े जाने और गड़बड़ी किये जाने  की भ्रामक सूचना प्रसारित कर रहा है। 

पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि इस तरह की भ्रामक सूचना प्रसारित करने से विभिन्न राजनीतिक दलों व जनसमुदाय का सौहार्द्र व शान्ति व्यवस्था भंग होने की सम्भावना उत्पन्न हो गयी थी। ऐसे में मंगलवार को अफवाह फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उमेश गौतम को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। पुलिस युवक के बारे में अन्य जानकारियां जुटा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Youth arrested on Facebook spreading rumors of mess in EVM