DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: जौनपुर में बोले योगी, फिर से मोदी पीएम बने तो आतंकवाद नक्सलवाद खत्म होगा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकियों से देश की सुरक्षा के लिए व्यापक बदलाव किया है। 2014 से पहले देश के 270 जिलों में आतंकवाद, नक्सलवाद, अलगाववाद कायम था। अब यह केवल 5 से 6 जिलों तक सीमित हो गया है। इस बार मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर आतंकवाद, नक्सलवाद सदैव के लिए समाप्त हो जाएगा।

जौनपुर के शाहगंज में जमुनिया इंटर कालेज आयोजित सभा में मुख्यमंत्री योगी ने सपा-बसपा गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि ये लोग जनता के सामने स्वयं चुनौती बनना चाहते हैं। बसपा का एक सूत्री एजेंडा है। उसे पूरा प्रदेश जनता है।

उन्होंने कहा कि आज सभी को बिजली मिल रही है। पहले गठबंधन के लोगों ने जानबूझकर बिजली नहीं दी, क्योंकि रात के अंधेरे में डकैती डालने का काम करते थे। योगी ने कहा कि आप लोग भाग्यशाली है कि आपकी सीट वाराणसी से जुड़ी है। मोदी की कृपा आप तक पहुंचती है। मोदी जैसा ईमानदार देश मे कही नहीं मिलेगा। उसी तरह जौनपुर के सांसद केपी सिंह भी है। 

योगी ने कहा कि मोदी ने एक दिन अपने लिए नहीं रखा। जो कार्य कांग्रेस, बसपा, सपा के लिए मुश्किल था उसे मोदी ने मुमकिन बना दिया। बीजेपी देश मे 400 सीटें जितने जा रही है। आपका एक वोट मोदी को दिल्ली में मजबूत करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha elections 2019 Yogi spoken in Jaunpur Modi again becomes PM terrorism will end Naxalism