Lok Sabha Elections 2019 Thousands of sadhu come with computer baba for support of Digvijay Singh - लोकसभा चुनाव 2019: दिग्विजय सिंह के समर्थन में कूदे हजारों साधु-संत, कम्प्यूटर बाबा ने धुनी रमाई DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: दिग्विजय सिंह के समर्थन में कूदे हजारों साधु-संत, कम्प्यूटर बाबा ने धुनी रमाई

congress leader digvijaya singh performs  pooja  in the presence of computer baba  at the venue wher

मध्य प्रदेश की भोपाल संसदीय सीट पर इस बार कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह के सामने बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उतारकर जंग को बेहद दिलचस्प बना दिया है। ऐसे में इस लोकसभा सीट पर पूरे देश की नजरें आ टिकी है।

भोपाल में जंग हुई दिलचस्प

जमानत पर जेल से बाहर आई प्रज्ञा ठाकुर जहां चुनाव प्रचास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इस सीट को जीतने के लिए हर आजमाइश करने जा रहे हैं।

दिग्विजय के समर्थन में उतरे हजारों साधु-संत

इस बीच, अब दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु-संत भी अखाड़े में कूद पड़े हैं। शिवराज चौहान सरकार के समय मंत्री का दर्जा पानेवाले कंप्यूटर बाबा ने हजारों की संख्या में साधु संत के लेकर भोपाल में कैंप लगा हठ योग शुरू कर दिया है।

कंप्यूटर बाबा बोले- राम मंदिर नहीं तो मोदी नहीं

दिग्विजय सिंह के लिए कैंपेन कर रहे दिग्विजय सिंह ने कहा- बीजेपी सरकार पांच साल में राम मंदिर भी नहीं बना पायी। अब राम मंदिर नहीं तो मोदी नहीं।

गौरतलब है कि भोपाल संसदीय सीट पर 12 मई को लोकसभा का चुनाव होने जा रहे है। 12 मई को मध्य प्रदेश की जिन आठ संसदीय सीटों पर चुनाव होनें हैं वो है- गुना, सागर, विदिशा, मुरैना, भिंड, ग्वालियर, राजगढ़, भोपाल।

ये भी पढ़ें: प्रज्ञा पर सवाल पूछने वाला मीडिया लालू पर सवाल क्यों नहीं पूछताः मोदी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Thousands of sadhu come with computer baba for support of Digvijay Singh