DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019 : बालाकोट हमले का सबूत मांगने वालों को भी रॉकेट से बांध देना चाहिए था: फडणवीस

Maharashtra chief minister Devendra Fadnavis.(HT PHOTO)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि बालाकोट हवाई हमले का सबूत मांगने वालों को भी रॉकेट के साथ बांध दिया जाना चाहिए था ताकि वे सब कुछ खुद अपनी आंखों से देख लेते।

फडणवीस सोमवार को पालघर जिले के विरार में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा, हमें शक्की विपक्षी नेताओं में से कुछ को रॉकेट से बांध देना चाहिए था ताकि वे खुद अपनी आंखों से सर्जिकल स्ट्राइक का मंजर देख पाते।

इससे पहले राज्य में भाजपा की मंत्री पंकजा मुंडे ने भी इसी तरह के एक बयान में राहुल गांधी को बम के साथ बांधकर दूसरे देश भेज देने की बात कही थी। फडणवीस ने कहा कि विपक्ष इस सरकार के प्रदर्शन पर संदेह जताता रहा है और सशस्त्र बलों और उनके साहस पर सवाल खड़े करता रहा है।

उन्होंने कहा, हम विपक्ष की महाखिचड़ी के बारे में क्या कह सकते हैं। वे हमारी वायु सेना के साहस को नहीं मानते और बालाकोट हवाई हमले पर शक करते हैं।
 उन्होंने कहा, अगर इस बात का आभास होता कि विपक्ष संदेह करेगा तो हमने उनके नेताओं को रॉकेट से बांधकर बालाकोट भेज दिया होता ताकि वे खुद अपनी आंखों से सब कुछ देख सकते।

राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने पिछले सप्ताह जालना में एक चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ इसी तरह की टिप्पणी की थी। पंकजा ने कहा था, जो लोग एयर स्ट्राइक को ले कर संदेह जाहिर कर रहे हैं, मैं कहना चाहूंगी कि राहुल गांधी को बम के साथ बांध कर दूसरे देश में गिरा देना चाहिए। मेरे विचार से, तब ही उन्हें (विपक्ष को) समझ में आता कि हमने क्या किया है।

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव2019:Voter list में आपका नाम है या नहीं, इस एप से करें चेक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lok sabha elections 2019 third phase voting people asking for evidence of balakot surgical strike should have been blown with rocket