फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावलोकसभा चुनाव 2019: मोदी के खिलाफ प्रत्याशी के लिए हाईकमान की अोर कांग्रेसियों की नजरें

लोकसभा चुनाव 2019: मोदी के खिलाफ प्रत्याशी के लिए हाईकमान की अोर कांग्रेसियों की नजरें

वाराणसी संसदीय सीट पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस के प्रत्याशी को लेकर स्थानीय कार्यकर्ताओं को पार्टी हाईकमान के निर्देश का इंतजार है। पदाधिकारियों का कहना है कि उनकी तैयारी चल रही है। शीर्ष...

लोकसभा चुनाव 2019: मोदी के खिलाफ प्रत्याशी के लिए हाईकमान की अोर कांग्रेसियों की नजरें
वरिष्ठ संवाददाता,वाराणसीFri, 19 Apr 2019 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी संसदीय सीट पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस के प्रत्याशी को लेकर स्थानीय कार्यकर्ताओं को पार्टी हाईकमान के निर्देश का इंतजार है। पदाधिकारियों का कहना है कि उनकी तैयारी चल रही है। शीर्ष नेतृत्व से हरी झंडी मिलते ही सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत झोंक देंगे। 

पार्टी सूत्रों का कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि 18 अप्रैल तक प्रत्याशी और न्याय यात्रा की तिथि को लेकर कुछ संकेत मिलेगा, जिसके आधार पर स्थानीय पदाधिकारी आगे की रणनीति तय करेंगे। वाराणसी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी पर देशभर की नजरें टिकी हैं। आसपास की कई सीटों पर सभी दलों ने प्रत्याशी घोषित कर दिया है। चूंकि इसी ससंदीय सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद प्रत्याशी हैं, इसलिए अन्य विरोधी दल फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। पिछले दिनों पार्टी का घोषणापत्र जारी करने आए पूर्व राष्ट्रीय महासचिव मोहन प्रकाश ने मीडिया द्वारा प्रत्याशी के बारे में पूछे जाने पर यही कहा था कि जल्द ही फैसला होगा। फैसला शीर्ष नेतृत्व को लेना है।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ब्लॉकवार अलग-अलग बैठकें शुरू हो गई है। प्रतिदिन किसी न किसी ब्लॉक के कार्यकताओं की बैठक बुलाई जा ही  है। उन्हे पार्टी के निर्देश से अवगत कराया जा रहा है। गुरुवार को सेवापुरी ब्लॉक में बैठक बुलाई गई थी। यहां पर जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। श्री शर्मा का कहना है कि नेतृत्व की ओर से अभी कोई सूचना या संकेत नहीं मिला है। कार्यकर्ता अपनी तैयारी में हैं। वे उत्साहित हैं। चुनाव में भरपूर मुकाबला करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें