DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: चंदौली में बोले योगी, जो विकास का दौर शुरू हुआ है, उसे चलते रहना चाहिए

चंदौली में बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय का नामांकन कराने से पहले आयोजित सभा में यूपी के सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि देश अौर प्रदेश में जो विकास का दौर शुरू हुआ है उसे रुकना नहीं चाहिए। इसे चलते रहना चाहिए। 

  पूरी तरह चंदौली अौर महेंद्र नाथ पांडेय पर केंद्रित भाषण के दौरान सीएम ने अपनी अौर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भी सिलसिलेवार बताया। धान का कटोरा कहे जाने वाले चंदौली के किसानों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि किसानों को लागत का डेढ़ गुना देने का काम मोदी सरकार ने किया है। इस बार जब तक सभी किसानों का गेहूं क्रय नहीं कर लेंगे तब तक खरीद चलती रहेगी। 

  उन्होंने कहा कि भोजपुरी के स्टार दिनेश लाल निरहुआ अौर रविकिशन को मुंबई से लाकर यहां चुनाव लड़ा रहे हैं। यहां से ये दोनों सांसद बनेंगे तो पूर्वी यूपी में भी फिल्म सिटी बनेगी। इससे पहले चंदौली में पांच साल में किये गए कार्यों के बारे में बताने के लिए प्रकाशित पुस्तिका का भी विमोचन किया गया। 

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के अलावा अपना दल के नेता आशीष पटेल, भोजपुरी स्टार निरहुआ भी मौजूद रहे।

मोदी सरकार की दूसरी पारी धारा 370 हटाने की तैयारी हैः केशव  

सीएम योगी से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आतंकवाद का खात्मा मोदी के नेतृत्व में ही हो सकता है। मोदी सरकार की दूसरी पारी धारा 370 हटाने की तैयारी है। उन्होंने कहा कि जो विकास आज हुआ है, कभी नहीं हुआ। पीएम मोदी ने सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ विकास किया है। आज हर घर में बिजली पहुंची है, सड़कों का जाल बिछा है। कांग्रेस आईसीयू में पड़ी है। कांग्रेस इस बार अमेठी अौर राजबरेली में भी खाता नहीं खोल पाएगी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष  अखिलेश यादव को दिनेश लाल निरहुआ आजमगढ़ में हराएंगे। जाति समीकरण में मोदी समीकरण भारी पड़ने लगी है तो सपा-बसपा ने ईवीएम को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। 

पूर्व मंत्री कलराज मिश्र ने राहुल गांधी की न्याय योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह पैसा कहां से आएगा? उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाअों का बखान करते हुए कहा कि जो काम मोदी सरकार ने गरीबों के लिए किया वह कभी किसी सरकार ने नहीं किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 The development tour has started should keep it going Yogi