DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019 : देखिए रोडशो के दौरान जब सनी देओल के हाथ लगा हैंडपंप, उसके बाद क्या हुआ

sunny deol ani photo

पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी से उम्मीदवार सनी देओल पूरे जोश से प्रचार में जुटे हुए हैं। इस लोकसभा सीट पर 19 मई 2019 को वोट डाले जाएंगे। सनी जहां भी प्रचार के लिए लोगों के बीच जाते हैं, उनकी फिल्मों के डायलॉग लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहते हैं। 

सनी की प्रचार सभाओं में एक और बेहद खास चीज जो लोगों का ध्यान खींचती है, वह है हैंडपंप। यूं तो नेताओं को समर्थकों द्वारा हैंडपंप बतौर भेंट दिया जाना अजीब लग सकता है। मगर सनी पाजी के साथ माजरा जरा अलग है। इस संबंध 2001 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर : एक प्रेम कथा के हिट सीन से है।

इसके साथ ही इसी फिल्म का उनका एक डायलॉग, 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा' भी काफी हिट रहा था। पिछले हफ्ते जब उन्होंने बीजेपी पार्टी ज्वाइन की थी तब PM मोदी ने भी उनकी तस्वीर के साथ यही डायलॉग ट्वीट किया था। 

बाड़मेर में उनके पहले रोडशो के दौरान भी लाउडस्पीकर पर उनकी हिट देशभक्ति की फिल्मों के डायलोग प्ले किए जा रहे थे। बता दें कि अभिनेता से नेता बनने वाले सनी अपने पिता धर्मेंद्र और सौतेली मां हेमा मालिनी के बाद परिवार के तीसरे सदस्य हैं। पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर सीट से टिकट दिया है, जहां से दिवंगत अभिनेता और सांसद विनोद खन्ना चुनाव में उतरते थे। इस सीट पर उनका मुकाबला कांग्रेस के एमपी सुनील जाखड़ के साथ है। 

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव के बाद इस दिन रिलीज होगी PM नरेंद्र मोदी बायोपिक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lok sabha elections 2019 sunny deol repeats a handpump moment during roadshow in gurdaspur campaign