फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावलोकसभा चुनाव 2019: शीला ने उपहास के साथ केजरीवाल को खाने पर बुलाया, उन्होंने स्वीकार किया

लोकसभा चुनाव 2019: शीला ने उपहास के साथ केजरीवाल को खाने पर बुलाया, उन्होंने स्वीकार किया

राष्ट्रीय राजधानी में वोटिंग से पूर्व संध्या पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ट्वीटर पर दिल्ली की पूर्व सीएम के स्वास्थ्य लेकर दोस्ताना तरीके से...

लोकसभा चुनाव 2019: शीला ने उपहास के साथ केजरीवाल को खाने पर बुलाया, उन्होंने स्वीकार किया
एजेंसी,नई दिल्ली।Sun, 12 May 2019 11:54 AM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी में वोटिंग से पूर्व संध्या पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ट्वीटर पर दिल्ली की पूर्व सीएम के स्वास्थ्य लेकर दोस्ताना तरीके से मजाक उड़ाते नजर आए।

शीला दीक्षित ने केजरीवाल से पूछा कि क्यों वे उनके स्वास्थ्य को लेकर गलत अफवाहें फैला रहे हैं। शीला ने हिन्दी में ट्वीट करते हुए कहा- ''क्यों आप मेरे स्वास्थ्य को लेकर गलत अफवाहें फैला रहे हैं? अगर कोई काम नहीं हो तो आ जाओ भोजन पर। मेरी सेहत भी देख लेना, भोजन भी कर लेना और अफ़वाहें फैलाए बिना चुनाव लड़ना भी सीख लेना।''

एक सीनियर कांग्रेस नेता ने बताया कि जब शीला को ये बात पता चली कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उत्तर-पूर्वी दिल्ली में इस बात की अफवाहें फैला रहे हैं कि वह स्वास्थ्य कारणों के चलते सक्रिय चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले रही हैं।

ये भी पढ़ें: छठा चरण: वोटिंग के बीच गुस्साए लोगों ने दरोगा और सिपाही को दौड़ाया

तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही है। हालांकि, केजरीवाल ने फौरान जवाब दिया कि उन्होंने ऐसा कुछ किया है।

केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा- “मैनें कब आपके स्वास्थ्य के बारे में कुछ कहा? मेरे परिवार ने बड़ों का आदर करना सिखाया है। मैं ईश्वर से आपके स्वास्थ्य और लंबी आयु की प्रार्थना करता हूं। जब आप इलाज के लिए विदेश गए थे तो मैं आपका हालचाल जानने के लिए बिना बुलावे के आया था। कब आपके घर मुझे खाने पर आना चाहिए?”

ये भी पढ़ें: प. बंगाल में फिर हिंसा,काफिले पर हमले के बाद रोने लगी बीजेपी उम्मीदवार

(यह स्टोरी बिना बिना किसी बदलाव के वायर फीड से पब्लिश की गई है और सिर्फ हेडलाइन बदली गई है)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें