DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

पवार का पीएम मोदी पर पलटवार, बोले- उनके पास परिवार नहीं, वह नहीं समझ सकते

nationalist congress party  ncp  chief sharad pawar slammed prime minister narendra modi for talking

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार ने उनके परिवार के सदस्य के बारे में बोलने को लेकर सीधा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास पत्नी और बच्चे नहीं हैं, इसलिए वह परिवार के महत्व को नहीं समझ सकते हैं।

सोमवार को एक रैली को संबोधित करते हुए पवार ने कहा, “उनके परिवार में कोई नहीं है, कैसे वह जानेंगे कि कैसे परिवार में काम होता है और कैसे बच्चे और पत्नी की देखभाल की जाती है। यही वजह है कि वह दूसरे के घरों में ताकझांक करते हैं। दूसरे के घरों में झांकना अच्छी बात नहीं है मोदी जी। मैं बहुत कुछ कह सकता हूं लेकिन निचले स्तर तक नहीं जाना चाहता हूं।”

एनसीपी चीफ ने कहा कि मोदी खुद के बारे में हमेशा बोलते रहते हैं, जो उन्हें मुफ्त में पब्लिसिटी देता है। पवार ने आगे कहा- “लोग यह सोचते हैं कि अगर इस व्यक्ति (पवार) के बारे में चर्चा करते हैं, तो अवश्य उनमें कोई बात होगी। लेकिन, जब वे बात करते हैं, वह कहते हैं कि पवार जी अच्छे व्यक्ति हैं लेकिन उनके परिवार में समस्या है क्योंकि उनके परिवार के सदस्यों के बीच आपसी तालमेल नहीं है।”

ये भी पढ़ें: भीम आर्मी चीफ ने लिया यू-टर्न,वाराणसी से नहीं लड़ेंगे PM मोदी के खिलाफ

पवार ने आगे कहा- “मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरा भतीजा बड़ा हो गया और जिम्मेदारियां ली है। मेरी सिर्फ एक बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि हमारे परिवार में क्या हो रहा है उससे उनका क्या लेना देना है। लेकिन, तब हमने यह महसूस किया कि मेरे पास पत्नी, बेटी, दामाद, भतीजा है, लेकिन उनके पास कोई नहीं।”

(यह खबर वायर एजेंसी की फीड से बिना किसी टेक्स्ट सुधार के ली गई है। सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया गया है)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok sabha Elections 2019 Sharad Pawar hits back at PM Modi says He has no family wont understand