DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी आज काल भैरव के दर्शन के बाद दाखिल करेंगे नामांकन, खरीदा गया पर्चा

लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन के चौथे दिन गुरुवार को भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पर्चा खरीदा। प्रधानमंत्री शुक्रवार को काल भैरव का दर्शन करने के बाद इसे दाखिल करेंगे। वहीं, छह अन्य प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। ये सभी निर्दलीय उम्मीदवार हैं। वाराणसी लोकसभा सीट से अब तक 15 लोगों ने नामांकन किया है।

पीएम मोदी शुक्रवार की सुबह होटल डि पेरिस में बूथ अध्यक्षों और पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। वहां से काल भैरव मंदिर आयेंगे और दर्शन के बाद नामांकन के लिए निकलेंगे। नामांकन करने जाते समय मलदहिया चौराहे पर सरदार वल्लभभाई पटेल, नदेसर पर स्वामी विवेकानंद और कचहरी चौराहे पर बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमाओं को नमन करेंगे।

वाराणसी से कांग्रेस ने एक बार फिर अजय राय को उतारा है। हालांकि बीच में इस सीट से उत्तर प्रदेश प्रभारी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरें भी आईं थीं। वाराणसी में गुरुवार को रोड शो के बाद करीब 7.42  मिनट पर दशाश्मवेध घाट पहुंचे। उस वक्त गंगा आरती शुरू हो गयी थी। सीढि़यों से मां गंगा को नमन किया। उनके साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय भी मौजूद रहे। 

पीएम ध्यानमग्न होकर मां गंगा की आरती देखते रहे। बीच-बीच में वह कभी हाथ जोड़कर मोक्षदायिनी गंगा को प्रणाम कर रहे थे, तो कभी पास बैठे अमित शाह से आरती की भव्यता का जिक्र कर रहे थे। शांत चेहरे पर मां गंगा और आरती के श्रद्धा का भाव साफ-साफ झलक रहा था। 

इसे भी पढ़ें : मैंने पांच साल का हिसाब दिया, लोग 70 साल का नहीं देते: पीएम मोदी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Purchased Form for PM Modi Six and Claims offered