DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

वाराणसी में राजीतिक दलों ने झोंकी ताकत, प्रियंका गांधी का रोड शो आज

priyanka gandhi in varanasi road show

उत्तर प्रदेश के वाराणसी संसदीय क्षेत्र में 19 मई को होने वाले मतदान के मद्देनजर प्रमुख पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सातवें चरण में उत्तर प्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीट वाराणसी में आज रोड शो करेंगी। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में आज प्रियंका गांधी पार्टी के प्रत्याशी अजय राय के लिए चुनाव प्रचार करेंगी और लोगों से समर्थन मांगेंगी। प्रियंका गांधी आज करीब 5 बजे लंका स्थित मालवीय प्रतिमा से इस रोड शो की शुरुआत करेंगी और उनका यह रोड शो काशी विश्वनाथ मंदिर तक जाएगा।

कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय शहर एवं ग्रामीण इलाकों में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में पीएम मोदी पर वाराणसी की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि गत पांच वर्षों में काशी की अस्मिता, विरासत और संस्कृति पर हमला किया गया है, जिसकी भरपायी करना मुश्किल है। उन्होंने लोगों से बुधवार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो में अधिक से अधिक लोगों के शामिल होने की अपील की।

प्रियंका ने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के लिए अकाली को बताया जिम्मेदार

भाजपा ने EC से कहा: कोलकाता में संवैधानिक तंत्र ध्वस्त, ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर लगे रोक


प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य एवं राज्यमंत्री अनिल राजभर और डॉ० नीलकंठ तिवारी समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अनेक नेताओं ने मंगलवार को यहां विभिन्न चुनावी सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपब्धियां गिनाईं और उनके पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

उप मुख्यमंत्री ने शिवपुर इलाके में रामलीला मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) गठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा जनता श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मन बना चुकी है और  प्रदेश में गत लोक सभा चुनाव से भी अधिक सीटें जीतकर भाजपा केंद्र में सरकार बनायेगी।
   


अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहे अहमद हसन ने शहरी इलाकों में सपा के प्रमुख पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने विभिन्न चुनावी कार्यक्रमों में लोगों से सपा उम्मीदवार शालिनी यादव के पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने 16 मई को श्री सीरगोवर्धनपुर गांव में आयोजित गठबंधन की सभा में आने की लोगों से अपील की।


सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने यहां पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने भाजापा पर गठबंधन धर्म का उल्लंधन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पाटीर् राजा सुहेल देव के विचारों को जन-जन तक पहुंचे के लिए चुनाव मैदान में उतरी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019: Priyanka Gandhi to hold Road Show in varanasi Today all other political parties also campaigning with strength