DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: चंदौली में बोले पीएम मोदी, इस बार बंगाल कराएगा 300 पार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि विरोधियों के पास देश के विकास का कोई एजेंडा नहीं है। सिर्फ नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए एकजुटता का दिखावा कर रहे हैं। उनकेे बीच प्रधानमंत्री पद को लेकर ही आपसी खींचतानी है। देश की जनता सब जान चुकी है। 2014 की तरह 2019 में भी देश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। पीएम मोदी ने कहा कि पिछली बार यूपी ने पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस बार बंगाल तीन सौ पार कराएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को चंदौली संसदीय क्षेत्र के धानापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पांच साल तक देश को मजबूत और स्थिर बनाने का काम किया है। आज देश के ज्ञान-विज्ञान की पूरे विश्व में चर्चा हो रही है। 21वीं सदी का युवा भली-भांति देश का हित जानता है। पीएम मोदी ने अपने 21 मिनट के संक्षिप्त भाषण में देश की जनता को फिर एक बार मोदी सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि किसानों के खाते में चुनाव के बाद किसान सम्मान योजना के तहत धनराशि जाएगी। इससे किसान खाद, बीज व अन्य जरुरत के सामान खरीद सकेगा। देश के अन्नदाता को‌ किसी के सामने हाथ नहीं फैलाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि विपक्षी सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न उठा रहे हैं। देश के शहीदों और जवानों का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने सीधे जनता से पूछा,,, क्या यह सही है?

उन्होंने कहा कि विपक्षी सिर्फ विरोध करना जानते हैं, चाहे वह देश का विकास हो अथवा जनता का उत्थान। तीन तलाक़, ओबीसी आयोग का गठन, लोकपाल सबका विरोध किया गया। उन्होंने कहा कि 2014 पहले तक अखबारों में आए दिन घोटाले, भ्रष्टाचार और बम धमाके की खबरें छपती थी। लेकिन 2014 के बाद हालात पूरी तरह बदल चुकी है। भाजपा ने सबका साथ, सबका विकास और सबको सुरक्षा, सबको सम्मान का बीड़ा उठाया है।

उन्होंने कहा कि फिर से सरकार बनने पर छोटे किसान, खेत मजदूर, छोटे दुकानदारों को हर महीने पेंशन मिलेगी। उन्होंने कहा कि चंदौली धान का कटोरा है। यहां कि शुगर फ्री चावल को नई पहचान दिलाई जाएगी। वाराणसी में नया रिसर्च सेंटर से किसानों को लाभ मिलेगी। उन्होंने कहा कि आतंकवाद का कड़ा जवाब दिया जाएगा। उनके घर में घुस कर मारा जाएगा।
 इस मौके पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, राज्यमंत्री अनिल राजभर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ महेंद्रनाथ पांडेय, विधायक सुशील सिंह, विधायक साधना सिंह, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह, जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 PM Modi spoke in Chandauli this time Bengal will do 300 crosses