फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावजानिए, एग्जिट पोल को लेकर क्या बोले जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला

जानिए, एग्जिट पोल को लेकर क्या बोले जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला

एग्जिट पोल में रविवार को मोदी की अगुवाई में एनडीए के पक्ष में लहर के बाद जम्मू कश्मीर में प्रतिक्रियाएं अपेक्षा के अनुरूप ही थी। सबसे पहले प्रतिक्रियाएं देने वालों में से थे जम्मू कश्मीर के...

जानिए, एग्जिट पोल को लेकर क्या बोले जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला
हिटी,जम्मू श्रीनगर।Sun, 19 May 2019 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

एग्जिट पोल में रविवार को मोदी की अगुवाई में एनडीए के पक्ष में लहर के बाद जम्मू कश्मीर में प्रतिक्रियाएं अपेक्षा के अनुरूप ही थी। सबसे पहले प्रतिक्रियाएं देने वालों में से थे जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, जिन्होंने यह माना कि सभी एग्जिट पोल गलत नहीं होते हैं।

उमर ने ट्वीट करते हुए कहा- “हर एक एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकता है! अब समय टेलीविजन को बंद करने, सोशल मीडिया को लॉ आउट करने का है 23 तारीख का इंतजार करने का है।”

जबकि, राज्य में भारतीय जनता पार्टी के खेमे में खुशी की लहर है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए सीनियर बीजेपी नेता और राज्य विधानसा की स्पीकर कविंदर गुप्ता ने कहा- “आजादी के बाद यह ऐसा पहला चुनाव है जब सत्ता के पक्ष लहर देखने को मिल रहा है।”

ये भी पढ़ें: एग्जिट पोल शुरू होने से पहले बीजेपी के मंत्री ने किया ये ट्वीट

उन्होंने कहा- “यह नरेन्द्र भाई मोदी को वोट है और वह लहर की अगुवाई करनेवाले हीरो हैं। हम मोदी जी के दूसरे कार्यकाल में बेहतर प्रदर्शन करने जा रहे हैं और इसमें कोई शक नहीं है। जनता की सेवा करने के लिए हम बेहतर करेंगे। हमारे कैम्पेन ज्यादातर वोटरों ने ही किए।”

सीनियर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) नेता और पूर्व मंत्री नईम अख्तर ने कहा- “ये सिर्फ एग्जिट पोल है। हमें 23 तारीख तक का इंतजार करना चाहिए। यह कहना चाहूंगा कि देश की जनता को जो भी फैसला होगा उसका सम्मान किया जाना चाहिए।”

उधर, सीपीआई नेता और पूर्व विधायक यूसुफ तरिगामा ने कहा- “हम बदलाव की उम्मीद कर रहे थे। हमने बदलाव के लिए काम किया लेकिन लोगों के आदेश का सम्मान होना चाहिए। हम सभी यहीं कहना चाहेंगे कि यह चिंता की बात है।”

ये भी पढ़ें: UP Exit Poll: यूपी में बीजेपी को बड़ा झटका दे सकता है SP-BSP महागठबंधन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें