DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

जानिए, एग्जिट पोल को लेकर क्या बोले जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला

former chief minister of jammu and kashmir omar abdullah  waseem andrabi  hindustan times

एग्जिट पोल में रविवार को मोदी की अगुवाई में एनडीए के पक्ष में लहर के बाद जम्मू कश्मीर में प्रतिक्रियाएं अपेक्षा के अनुरूप ही थी। सबसे पहले प्रतिक्रियाएं देने वालों में से थे जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, जिन्होंने यह माना कि सभी एग्जिट पोल गलत नहीं होते हैं।

उमर ने ट्वीट करते हुए कहा- “हर एक एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकता है! अब समय टेलीविजन को बंद करने, सोशल मीडिया को लॉ आउट करने का है 23 तारीख का इंतजार करने का है।”

जबकि, राज्य में भारतीय जनता पार्टी के खेमे में खुशी की लहर है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए सीनियर बीजेपी नेता और राज्य विधानसा की स्पीकर कविंदर गुप्ता ने कहा- “आजादी के बाद यह ऐसा पहला चुनाव है जब सत्ता के पक्ष लहर देखने को मिल रहा है।”

ये भी पढ़ें: एग्जिट पोल शुरू होने से पहले बीजेपी के मंत्री ने किया ये ट्वीट

उन्होंने कहा- “यह नरेन्द्र भाई मोदी को वोट है और वह लहर की अगुवाई करनेवाले हीरो हैं। हम मोदी जी के दूसरे कार्यकाल में बेहतर प्रदर्शन करने जा रहे हैं और इसमें कोई शक नहीं है। जनता की सेवा करने के लिए हम बेहतर करेंगे। हमारे कैम्पेन ज्यादातर वोटरों ने ही किए।”

सीनियर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) नेता और पूर्व मंत्री नईम अख्तर ने कहा- “ये सिर्फ एग्जिट पोल है। हमें 23 तारीख तक का इंतजार करना चाहिए। यह कहना चाहूंगा कि देश की जनता को जो भी फैसला होगा उसका सम्मान किया जाना चाहिए।”

उधर, सीपीआई नेता और पूर्व विधायक यूसुफ तरिगामा ने कहा- “हम बदलाव की उम्मीद कर रहे थे। हमने बदलाव के लिए काम किया लेकिन लोगों के आदेश का सम्मान होना चाहिए। हम सभी यहीं कहना चाहेंगे कि यह चिंता की बात है।”

ये भी पढ़ें: UP Exit Poll: यूपी में बीजेपी को बड़ा झटका दे सकता है SP-BSP महागठबंधन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Omar Abdullah says All exit polls can not be wrong