DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: video स्कूली बच्चियों को देख पीएम मोदी ने रुकवाया काफिला, सुनी कविता

काशी दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को पीएम मोदी काल भैरव का दर्शन करने जाते समय सड़क किनारे खड़ी स्कूली बच्चियों को देख उनसे मिलने पहुंच गए। बच्चियों से कविता सुनी और यह भी पूछा कि क्या मुझे पहचानती हो? पीएम का सवाल सुनते ही सभी बच्चियां मोदी मोदी करने लगीं। बच्चियों से मुलाकात का वीडियो भी मोदी ने ट्वीटर पर पोस्ट किया और लिखा कि मेरे युवा दोस्तों से शानदार मुलाकात हुई। सुनिये वह क्या गा रहे हैं। 

पीएम मोदी अलसुबह नौकाविहार करने के बाद होटल डि पेरिस में कार्य़कर्ताओं से मिले। यहां से मोदी का काफिला काल भैरव का दर्शन करने के लिए निकला। होटल से कुछ आगे बढ़ते ही मोदी ने देखा कि छावनी परिषद बालिका प्राइमरी स्कूल के बाहर काफी बच्चियां खड़ी हैं। मोदी ने अचानक काफिल रोकने को कहा। इससे पहले कि काफिला रुकने का कारण कोई समझ पाता मोदी अपनी गाड़ी से बाहर निकले और कड़ी धूप में खड़ी बच्चियों के पास पहुंच गए।

 बच्चियों के पास पहुंचते ही मोदी ने पूछा, "मुझे पहचानती हो"। सभी बच्चियों ने जोर से कहा, हां और मोदी मोदी चिल्लाने लगीं। फिर पूछा, किसी को कोई गीत या कविता आती है। एक बच्ची ने हाथ उठाया और कविता सुनानी शुरू की तो सभी बच्चियों ने उसके सुर में सुर मिला दिया। मोदी भी कविता पर मंत्र मुग्ध हुए और तालियां बजाते हुए बच्चियों का उत्साहवर्धन करने लगे। कविता पूरी होने पर एक बच्ची के हाथ में घड़ी देख पूछा कितना बजा है, आसपास खड़ी बच्चियों से भी यही सवाल किया। फिर सभी बच्चियों से एक एक हाथ मिलाया और काल भैरव के दर्शन कि लिए निकल गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Modi stopped looking for schoolchildren composed the poem