DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: रोड-शो, प्रबुद्धजनों से संवाद अौर पूजा के बाद मोदी करेंगे नामांकन

लोकसभा चुनाव में नामांकन करने काशी आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को रात्रि प्रवास के दौरान शहर के प्रतिष्ठित लोगों से संवाद करेंगे। रोड-शो के बाद वह डीरेका में रात्रि विश्राम कर सकते हैं। यहीं विभिन्न क्षेत्र के विशिष्ट लोगों से मुलाकात की योजना है। 

नीचीबाग स्थित पार्टी कार्यालय पर सोमवार को हुई बैठक में वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के विस्तारक नागेश्वर ने बताया कि प्रधानमंत्री 25 अप्रैल की सुबह बनारस पहुंचेंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे बीएचयू हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से कार से लंका पहुंचेंगे। वहां महामना मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद प्रधानमंत्री गोदौलिया तक रोड शो के लिए निकलेंगे।

प्रधानमंत्री का रोड शो अस्सी, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी, गोदौलिया होते हुए दशाश्मवेध घाट पहुंचेगा। यहां पीएम गंगा आरती में शामिल होंगे। घाट पर वह गंगा पूजन भी करेंगे। यहां के बाद वह डीरेका के विश्रामस्थल के लिए रवाना होंगे। डीरेका में व्यापारी, उद्यमी, रंगकर्मी, प्रोफेसर, डॉक्टर, सीए, साधु-संत, बुनकर, कलाकार, संगीतज्ञ समेत विभिन्न क्षेत्र के लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके लिए डीरेका परिसर में चाय चौपाल का आयोजन किया जा सकता है।  

पीएम अगले दिन डीरेका से महमूरगंज, रथयात्रा, गोदौलिया होते हुए विश्वाथ मंदिर पहुंचेंगे। यहां दर्शन-पूजन के बाद कालभैरव का  दर्शन करेंगे। यहां से  मैदागिन, लहुराबीर होते हुए वह मलदहिया पहुंचेंगे। वहां सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद नामांकन के लिए कचहरी रवाना होंगे। पिछले चुनाव में भी प्रधानमंत्री का नामांकन जुलूस मलदहिया से ही निकला था। 

21 को बूथ कार्यकर्ता निमंत्रण पत्र लेकर घर-घर जाएंगे
बैठक में तय हुआ कि 21 अप्रैल को पार्टी से लेकर बूथस्तर तक के सभी कार्यकर्ता निमंत्रण पत्र लेकर घर-घर जाएंगे। लोगों को प्रधानमंत्री के नामांकन जुलूस में शामिल होने के लिए आमंत्रित करेंगे। 

रोड-शो व नामांकन जुलूस को भव्य बनाने के लिए बनी रणनीति 
वाराणसी। नीची बाग स्थित महानगर कार्यालय में भाजपा पदाधिकारियों ने पीएम के रोड शो और नामांकन जुलूस की रणनीति बनायी। राज्य मंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री के रोड शो, गंगा आरती एवं नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता कमर कस लें। इस नामांकन यात्रा में काशी की जनता भी पूरे उत्साह के  साथ शामिल हो, इसके लिए निर्धारित तारीख एवं समय पर सेक्टर एवं बूथ प्रमुख बैठकें करें। संसदीय क्षेत्र के  प्रत्येक मतदाता को नामांकन जुलूस में शामिल होने का निमंत्रण दें। अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि एवं संचालन विनोद गुप्ता ने किया। बैठक में आगरा छावनी के पूर्व विधायक केशव मेहरा, नरसिंह दास, प्रकाश यादव, आत्मा विश्वेश्वर, संतोष सोलापुरकर, नरेंद्र पांडेय, दिनेश सिंह दीनू, अमित सिंह, सौरभ मिश्रा, कुंवर कांत सिंह, नवरतन राठी के अलावा सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी, संघ प्रमुख एवं मतदान केंद्र प्रमुख आदि उपस्थित रहे।

150 प्वाइंट पर स्वागत करेंगे कार्यकर्ता 
रोड शो के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए लंका से गोदौलिया तक विधानसभा क्षेत्रवार 150 प्वाइंट तय किए गए हैं। यहां कार्यकर्ता एवं आम नागरिक प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Modi nomination after dialogue and worship by road shows enlightened people