DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: चंदौली में बोलीं मायावती, सरकार बनी तो भत्ता नहीं रोजगार देंगे

कांग्रेस व भाजपा दोनों पार्टिया सिर्फ जुमलेबाजी करने वाली है। गलत नितियों के कारण मध्यमवर्गीय व गरीब आज भी उपेक्षा के शिकार है। भाजपा सरकार पूंजीपतियों को लाभ दिलाने के लिए योजना बनाती है। इससे आम लोगों को राहत नहीं मिला। उक्त बाते चंदौली स्थित पॉलटेक्निक इंटर कालेज में आयोजित जनसभा के दौरान शुक्रवार की दोपहर दो बजे बसपा सुप्रिमो मायावती ने कही। 
कहा कि भाजपा सरकार बिना तैयारी के जीएसटी व नोटबंदी लायी। इससे आमलोगों का काफी क्षति हुई। इसका देश कीअर्थव्यवस्था पर भी असर पड़ा है। प्राइवेट सेक्टर को बढ़ावा देने के कारण देश  में बेरोजगारी बढ़ी है। इससे गरीब व मध्यमवगीय लोग परेशान है। कहा कि कांग्रेस व भाजपा के चुनावी जुमले के चक्कर में न फंसे। कांग्रेस अपने चुनावी घोषणा में प्रतिमाह छह हजार रुपये देने की घोषणा कर रही है। लेकिन मात्र जुमला है। गठबंधन की केन्द्र में सरकार बनते ही छह हजार के जगह स्थाई रोजगार दिया जाएगा। ताकि आमलोगों को राहत मिल सकें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नींद उड़ गई है। बहुमत नहीं मिलने का डर सताने लगा है। 

गठबंधन देश को देने जा रहा है एक नया प्रधानमंत्री : अखिलेश 
गठबंधन देश को एक नया प्रधानमंत्री देने जा रहा है। अबतक हुए मतदान में भाजपा का सफाया हो गया है। इसको देखते हुए भाजपा वालों की नींद खराब हो गई है। यह बातें शुक्रवार की दोपहर सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पालटेक्निक कॉलेज परिसर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं।
अखिलेश ने कहा कि चौकीदार की चौकी जा रही है। भाजपा सरकार ने अबतक जितने भी वादे किये, सभी मुद्दों पर फेल रहीं है। भाजपा को पांच साल का समय मिला, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया जा सका। काला धन लाने के लिए नोटबंदी कर दिया गया। देश के प्रधानमंत्री अब सिर्फ प्रचार मंत्री बनकर रह गये है। वे सिर्फ देश के एक प्रतिशत अमीरों के प्रधानमंत्री है। उन्ही के उत्थान के लिए उन्होंने दिनरात एक कर दिया। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में सपा ने नौकरी, पेंशन देने का काम किया, लेकिन भाजपा सरकार ने उसे बंद करने का काम किया।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Mayawati speaking in Chandoli if the government is formed will not allow the allowance