फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावLOK SABHA ELECTIONS 2019: उत्तर प्रदेश में मायावती-अखिलेश ने कांग्रेस से किया पूरी तरह किनारा

LOK SABHA ELECTIONS 2019: उत्तर प्रदेश में मायावती-अखिलेश ने कांग्रेस से किया पूरी तरह किनारा

बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस से पूरी तरह किनारा कर लिया है। सपा-बसपा गठबंधन के लिए सात सीटें छोड़ने के कांग्रेस के ऐलान के एक दिन बाद मायावती ने सख्त लहजे में कहा कि...

LOK SABHA ELECTIONS 2019: उत्तर प्रदेश में मायावती-अखिलेश ने कांग्रेस से किया पूरी तरह किनारा
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,लखनऊ। Tue, 19 Mar 2019 01:35 AM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस से पूरी तरह किनारा कर लिया है। सपा-बसपा गठबंधन के लिए सात सीटें छोड़ने के कांग्रेस के ऐलान के एक दिन बाद मायावती ने सख्त लहजे में कहा कि कांग्रेस भ्रम न फैलाए, उससे किसी तरह का कोई गठबंधन नहीं है। कुछ ही देर बाद अखिलेश यादव ने भी कहा, हमारा गठबंधन भाजपा को हराने में सक्षम है। यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को सपा-बसपा गठबंधन के लिए सात सीटें छोड़ने का ऐलान किया था। इस पर सोमवार को मायावती ने ट्वीट कर कहा कि बसपा फिर स्पष्ट कर देना चाहती है कि यूपी सहित पूरे देश में कांग्रेस से हमारा किसी भी प्रकार का तालमेल नहीं है।

Read Also: LOK SABHA ELECTIONS 2019: नवादा सीट छूटने पर छलका गिरिराज सिंह का दर्द

कांग्रेस चाहे तो प्रदेश की सभी सीटों पर लड़े
समाज के लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे लोग कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आएं। मायावती ने कहा है कि कांग्रेस यूपी में भी पूरी तरह स्वतंत्र है । वह चाहे तो यहां की सभी 80 सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करके अकेले चुनाव लड़े। हमारा यहां बना गठबंधन अकेले भाजपा को पराजित करने में पूरी तरह से सक्षम है। थोड़ी ही देर बाद अखिलेश यादव भी कांग्रेस पर हमलावर हुए। माया के सुर में सुर मिलाते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि यूपी में सपा, बसपा और रालोद का गठबंधन भाजपा को हराने में सक्षम है। कांग्रेस कोई भ्रम पैदा ना करे।

Read Also: J&K की सभी 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी नेशनल कांफ्रेंस, श्रीनगर से फारुक अब्दुल्ला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें