DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव: ममता बनर्जी का पीएम मोदी को जवाब, ‘गिफ्ट भेज सकती हूं, लेकिन एक वोट नहीं दे सकती’

west bengal chief minister mamata banerjee on wednesday said that she might send gifts and sweets to

पश्चिम बंगाल (West Begnal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उन बातों पर पलटवार किया, जिसमें पीएम ने कहा था कि ममता उन्हें हर साल कुर्ता और मिठाईयां भेजती हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि वह त्योहारों पर लोगों को गिफ्ट्स और मिठाईयां भेजती हैं लेकिन उन्हें एक वोट नहीं दे सकती।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, हुगली जिले में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का बिना नाम लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा- “मैं लोगों को रसगुल्ला भेजती हूं। मैं पूजाओं के दौरान गिफ्ट्स भेजती हूं और उन्हें चाय का ऑफर करती हूं लेकिन एक वोट (उन्हें) नहीं सकती।”

अक्षय कुमार को दिए एक इंटरव्यू में पीएम मोदी ने यह बताया था कि उनकी एक बहुत बड़ी आलोचक हर साल उनके लिए कुर्ता पसंद करती हैं और गिफ्ट्स भेजती हैं।

ये भी पढ़ें: लगातार बदलती रही यमुना किनारे बसे लोकसभा क्षेत्रों की सियासी हवा

पीएम मोदी ने यह भी कहा था कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना हर साल ढाका से खास मिठाईयां भेजती हैं। जब ममता बनर्जी को इस बात का पता चला तो वह हर साल एक या दो मौके पर उन्हें बंगाली स्वीट्स भेजती हैं।

रैली के दौरान ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर नोटबंदी के दौरान भारी मात्रा में काले धन को सफेद करने और उसे वोट खरीदने में खर्च करने का आरोप लगाया। बाद में, कृष्णानगर के नादिया में एक अन्य एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने आरोप लगाया कि बीजेपी गिफ्ट्स बांटकर वोटों को खरीदने का प्रयास कर रही थी।

मोदी को हराने की अपील करते हुए, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा- “अगर आप देश और संविधान को बचाना चाहते हैं तो उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंके और आपदा से राष्ट्र को बचाएं।”

ये भी पढ़ें: ममता का PM मोदी पर पलटवार; भाजपा पर लगाया, वोटरों को खरीदने का आरोप

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Mamata Banerjee reply to PM Modi says Might send gifts but wont give single vote