DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

झारखंड के सीएम रघुबर दास बोले- चुनाव बाद अगर मोदी सत्ता में आए तो कुछ होटवार, कुछ तिहाड़ जाएंगे

chief minister raghubar das addressing an election meeting at bhawnathpur under palamu lok sabha con

झारखंड (Jharkhand) के मुख्यमंत्री रघुबर दास (Raghubar Das) ने शुक्रवार को विपक्षियों पर बरसते हुए कहा कि विरोधियों का एक मात्र एजेंडा है मोदी हटाओ। उन्होंने आगे कहा कि भ्रष्टाचारी नेता यह जानते हैं कि अगर मोदी चुनाव के बाद सत्ता में आए तो उनमें से कुछ झारखंड के होटवार तो कुछ दिल्ली के तिहाड़ जेल जाएंगे।

रघुबर दास ने विपक्षियों पर यह हमला पलामू संसदीय क्षेत्र के भवनाथपुर और बंशीधर नगर में बीजेपी उम्मीदवार वीडी राम के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए किया। वीडी राम लगातार दूसरी बार चुनावी मैदान में उतरे हैं।

झारखंड के मुख्यमंत्री ने आगे कहा- “महागठबंधन के नेताओं का सिर्फ एक शब्द है मोदी हटाओ क्योंकि वे सभी भ्रष्टाचारी है और वे जानते हैं कि अगर मोदी दोबारा सत्ता में आ गए तो कुछ रांची के होटवार और कुछ को दिल्ली के तिहाड़ जेल में जाना पड़ेगा।”

ये भी पढ़ें: नाम वापस लेने के सवाल पर बोले रामटहल, एक बार जो कमिटमेंट कर दी...

बीजेपी के वीडी राम राष्ट्रीय जनता दल के घुरन राम के मुकाबले चुनावी मैदान में उतरे हैं। घुरन राम महागठबंधन की तरफ से आरजेडी के प्रत्याशी हैं। घुरन राम ने 2006 में आरजेडी टिकट से पलामू लोकसभा सीट पर उप-चुनाव जीता था।

पलामू में लोगों को चेतावनी और बीजेपी को वोट की अपील करते हुए रघुबार दास ने आगाह किया कि विपक्षी दल एक बार फिर से लालटेन युग में लेकर जाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा- “लालटेन (आरजेडी का चुनाव चिन्ह) अब बिजली से रिप्लेस हो चुका है। बीजेपी की केन्द्र और राज्य सरकार ने पलामू के लिए यह खुशी लाई है कि इसे माओवादियों से मुक्ता करा दिया है। पिछले साढ़े चार वर्षों के दौरान यहां पर अप्रत्याशित विकास के काम हुए हैं।”

ये भी पढ़ें: Pulwama attack: एक महीने का वेतन देंगे झारखंड सीएम रघुवर दास और मंत्री

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Jharkhand CM Raghubar Das says Some will go to Hotwar some to Tihar jail if Modi voted to power