DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: वायनाड में बोलीं प्रियंका गांधी, मैं यहां उसके लिए खड़ी हूं जिसे बचपन से जानती हूं

congress up east general secretary priyanka gandhi vadra  ani pic

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने केरल के वायनाड लोकसभा सीट से प्रत्याशी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में शनिवार को चुनाव प्रचार करते हुए वहां की जनता से वोट की अपील की। प्रियंका ने कहा कि आज वह उस व्यक्ति के लिए वहां पर खड़ीं हैं जिसे वह पैदा होने के दिन से जानती हैं।

उन्होंने कहा- “मैं यहां पर उस व्यक्ति के लिए खड़ी हूं जिसे पैदा होने के दिन से जानती हूं। वह आपके इस चुनाव में आपके उम्मीदवार होंगे और पिछले दस वर्षों के दौरान अपने विपक्ष से उन्होंने काफी व्यक्तिगत हमलों को झेला है। उन्होंने ऐसा कैरेक्टर बना दिया है जो सच्चाई से काफी दूर है।”

ये भी पढ़ें: अमेठी में प्रियंका ने कार्यकताओं और पदाधिकारियों के साथ की मैराथन मीट

विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रियंका वाड्रा ने कहा- वह ऐसा मानने लगे हैं कि शक्ति उनके अंदर है लोगों में नहीं। इसका पहला संकेत इस ओर है कि चुनाव के दौरान वादा किए गए 15 लाख रूपये सिर्फ एक ‘जुमला’ बनकर रह गया।

केरल के वायनडा में प्रियंका ने कहा- पांच साल पहले एक सरकार सत्ता में बड़े जनादेश के साथ आई। लोगों ने बड़ी उम्मीद के साथ बीजेपी की सरकार में अपना विश्वास जताते हुए उसे वोट किया। लेकिन, उस सरकार ने सत्ता में आते ही लोगों के विश्वास के साथ धोखा करना शुरू किया।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने कहा- 'हमें अमेठी में जीत का मार्जिन बढ़ाना है'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 In Waynad Priyanka Gandhi says I am standing here for a person who I know from his birth