DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: राजनाथ सिंह बोले- मैं ही जीतूंगा, लेकिन जनता करेगी जीत के मार्जिन पर फैसला

union home minister and bjp candidate rajnath singh was among the early voters in gomtinagar polling

केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री और बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) लखनऊ संसदीय क्षेत्र (Lucknow Constituency) के गोमतीनगर मतदान केन्द्र पर पहले मतदान करनेवालों वोटर्स में से एक थे। उन्होंने यह सीट साल 2014 में करीब 2 लाख से भी ज्यादा के अंतर से जीती थी।

अपने परिवार के साथ सुबह करीब साढ़े सात बजे वोट देने आए राजनाथ सिंह ने कहा- “मैं लखनऊ जीतूंगा। जनता जीत का फासला तय करेगी। मैं यह लखनऊ की जनता के ऊपर छोड़ता हूं। बीजेपी को स्पष्ट जनादेश हासिल होगी। एनडीए दो दिहाई से जीत सकती है। मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि वह अपने परिवार के साथ बाहर आएं और अपने अधिकार का इस्तेमाल करें।”

राजनाथ सिंह के खिलाफ लखनऊ लोकसभा सीट से सपा-बसपा गंठबंधन ने पूनम सिन्हा को उतारा है। पूनम सिन्हा फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी हैं। जबकि कांग्रेस ने यहां से प्रमोद कृष्णम को सियासी मैदान में खड़ा किया है।

वोटिंग सुबह सात बजे से शुरू हो गई थी लेकिन सुबह मतदान चालू होने से पहले ही लाइन में कई केन्द्रों पर वरिष्ठ नागरिक समेत लोगों की लाइन लगी थी। 73 वर्षीय श्रीवास्तव ने कहा- “यह वीआईपी सीट है इसलिए हमने यह फैसला किया कि जल्द से जल्द वोट डाल दिया जाए।”

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019 : लखनऊ लोकसभा सीट पर दिलचस्प होगी जंग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha elections 2019 In Lucknow Rajnath Singh says I will win public will decide the margin