DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही कांग्रेस, राहुल माफी मांगें

वाराणसी में मंगलवार की शाम गोरक्ष अौर काशी क्षेत्र के मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से बातचीत में भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस अौर राहुल गांधी पर एक बार फिर जोरदार हमला किया। उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर के मामले पर कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि उसने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। 

 शाह ने कहा कि जिस तरह से फर्जी केस उन पर डाला गया, पूरे देश को विश्व में बदनाम किया गया है। हमारी संस्कृति को बदनाम किया गया है। अदालतों ने हिंदू टेरिरिस्ट थेयरी को नकार दिया है। कांग्रेस ने इतना बड़ा लांछन देश पर लगाया है। राहुल गांधी को देश के सामने माफी मांगनी चाहिए। शाह ने कहा कि दोनों विस्फोटों में इन लोगों को झूठा केस बनाकर जेल में डाला गया अौर असली गुनहगारों को छोड़ दिया गया। लश्करे तैयबा के लोग छूट गए। कांग्रेस ने देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है। उसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

 

कोई मुद्दा नहीं है तो राफेल-राफेल कर रही कांग्रेस 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राफेल पर सभी आरोप फर्जी हैं। 25 पैसे का भी घोटाला नहीं हुआ है। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए बार-बार इसे उठाया जा रहा है। मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। राजनीतिक बदला लेना होता तो अभी तक वह लोग जेल चले गए होते लेकिन हम लोग विधान के हिसाब से चल रहे हैं। इसलिए अभी तक वह लोग बाहर हैं। 

 

प्रियंका पर बोले, कांग्रेस असमंजस में है

प्रियंका गांधी के बनारस से लड़ने की चर्चा पर शाह ने कहा कि मोदी जी यहां से लड़ रहे हैं, देश में लोकतंत्र है, कोई भी कहीं से लड़ सकता है। असमंजस में कांग्रेस है। शाह ने कहा कि यूपी में भाजपा 51 प्रतिशत वोटों की लड़ाई के लिए तैयार है। हम लड़ेंगे अौर जीतेंगे।

 

हारते हैं तो ईवीएम ईवीएम करते हैं

तीसरे चरण के चुनाव के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश के ईवीएम पर सवाल उठाने पर शाह ने कहा कि गठबंधन के लोग अौर राहुल गांधी हारने के बाद ईवीएम पर सवाल उठाते थे। अब हारने से पहले ही उठा रहे हैं। तीन राज्यों का उदाहरण देते हुए कहा कि हार जाते हैं तो ईवीएम खराब है। जीत जाते हैं तो सब ठीक हो जाता है। इस बार हार रहे हैं तो पहले ही ईवीएम ईवीएम कर रहे हैं। 

 

काल भैरव का दर्शन करने के बाद मोदी करेंगे नामांकन

मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद भाजपा अध्यक्ष ने मोदी के काशी आगमन अौर नामांकन तक का पूरा कार्यक्रम बताया। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी 26 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे। उससे पहले 25 अप्रैल को तीन बजे से शाम सात बजे तक रोड शो होगा। शाह के साथ यूपी के प्रभारी जेपी नड्डा, रेल मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे। 

 

शाह ने बताया कि रोड शो लंका स्थित मालवीय जी की प्रतिमा से शुरू होकर अस्सी, मदनपुरा होते हुए दशाश्वमेध घाट पर समाप्त होगा। दशाश्वमेध घाट पर मोदी गंगा आरती में शामिल होंगे। गंगा आरती के बाद काशी के चुने हुए बुद्धिजीवियों के साथ होटल डी पेरिस में संवाद करेंगे। अगले दिन काल भैरव का दर्शन करने के बाद नामांकन के लिए जाएंगे। नामांकन के बाद शाम साढ़े छह बजे से काशी क्षेत्र के लोगों से होटल डी पेरिस में मिलेंगे। 

 

पूरा एनडीए नामांकन के दौरान काशी में रहेगा

अमित शाह ने बताया कि मोदी के नामांकन के दौरान पूरा एनडीए काशी में रहेगा। एनडीए के वरिष्ठ नेता पंजाब के पूर्व सीएम बादल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, लोजपा नेता रामविलास पासवान, एआईडीएम के नेता, असम गण परिषद अौर अपना दल के नेताअों के अलावा शिवसेना के नेता उद्धव ठाकरे भी रहेंगे। नार्थ इस्ट में बीजेपी से जुड़े सभी दल के नेता भी नामांकन के दौरान काशी में रहेंगे।

 

मोदी ने काशी को गौरवाविंत किया

शाह ने कहा कि जिस तरह पीएम मोदी ने काशी का विकास किया है। उससे विश्व में काशी का गौरव बढ़ा है। इस कुंभ में गंगा का पानी शुद्ध हुआ है। अगले पांच साल में गंगा के पानी को निर्मल करेंगे। बाबा विश्वनाथ जी को सजाने का काम जिस तरह से हुआ है, वह करोडो़ंं श्रद्धालुअों के लिए श्रद्धा का विषय है। गंगा से सीधे पानी लेकर बाबा विश्वनाथ तक पहुंचा जा सकेगा, ऐसा गौरव पथ वहां बन रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Congress fighting with the country security apologizes to the country