DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: बुआ-बबुआ की जोड़ी स्वार्थ पर टिकी : डिप्टी सीएम

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 2014 से भी बड़ी जीत होगी। उस समय मोदी लहर थी। 2019 में सूनामी चल रही है। कांग्रेस आईसीयू में है। बुआ व बबुआ की जोड़ी स्वार्थ पर टिकी। इन्होंने अपने कार्यकाल में प्रदेश को ठगने व लूटने का कार्य किया। अपने खिलाफ सीबीआई की जांच से बचने के लिए दोनों ठगबंधन बनाये हैं। लेकिन इनका शेष जीवन जेल में बीतेगा। जनता इनकी सच्चाई अच्छी तरह से जान चुकी है। 

सैयदराजा नेशनल इंटर कालेज परिसर में भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए केशव ने कहा कि नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने से देश 100 साल आगे हो जायेगा। मोदी ने सभी जातियों का सम्मान बढ़ाया। प्रयागराज में सफाईकर्मियों का पैर धोना इस बात का प्रमाण है। लोग मोदी को अपने हृदय में बसा चुके हैं। 18 घंटे काम करने वाले प्रधानमंत्री ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में एक भी दिन छुट्टी नहीं ली।

उन्होंने कहा कि मोदी ने हर गरीब परिवार को आवास, शौचालय, गैस चूल्हा, बिजली, आयुष्मान भारत योजना में पांच लाख रुपए का बीमा आदि सुविधाएं दी। लोग गर्मी के मौसम में दिन में बिजली के लिए तरस जाते थे। लेकिन अब लोगों को भरपूर बिजली मिल रही है। जब गरीब दुःखी होता है, तो सपा, बसपा व कांग्रेस के लोग खुश होते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर गरीब के आंखों में खुशी देखने का संकल्प लिया है। 
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जो पिता व चाचा का नहीं हो सका, वह जनता का क्या होगा। नकली बुआ बनाकर प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं। 

इसके सांसद डॉ. महेंन्दनाथ पाण्डेय, विधायक सुशील सिंह, विधायक साधना सिंह, प्रदीप मौर्य, मोती मौर्य, सर्वेश कुशवाहा आदि वक्ताओं ने सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर लोकसभा प्रत्याशी विजय पाल सिंह तोमर, दर्शना सिंह, नपं चेयरमैन विरेन्द्र जायसवाल, रमेश जायसवाल, अनिल सिंह, राणा प्रताप सिंह, हरवंश उपाध्यक्ष, शिवराज सिंह ,राजेश सिंह, महेन्द्र सिंह, गुड्डू गुप्ता आदि दर्जनों मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 BUA-BABUA Pairing on Self-Interest Deputy CM