DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

राहुल गांधी के खिलाफ वायनाड से उतरे प्रत्याशी ने की दोबारा चुनाव की मांग

wayanad

केरल की वायनाड सीट से राहुल गांधी के खिलाफ मैदान पर उतरे एनडीए प्रत्याशी तुषार वेल्लापल्ली ने दोबारा चुनाव कराने की मांग की है। वायनाड के एक पोलिंग बूथ में एक मशीन खराब पाई गई जिसके बाद तुषार वेल्लापल्ली ने चुनाव को रद्द कर दोबारा से चुनाव कराने की मांग की है।

तुषार वेल्लापल्ली ने अपने वकील के माध्यम से जिले के निर्वाचन आधिकारी को एक पत्र भेजकर मांग की है वायनाड लोकसभा सीट पर दोबारा मतदान कराया जाए। उन्होंने पत्र में लिखा, मैं आपका एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर ध्यान खींचना चाहता हूं। जानकारी मिली है कि मोपानांड पंचायत के अरापट्टा में बूथ नंबर 79 सीएमएस हायर सेकंडरी स्कूल की ईवीएम मशीन खराब पाई गई। इस मशीन पर दो बार बटन दबाने के बावजूद वोट नहीं डाले जा सके। इसलिए यहां दोबारा मतदान कराने के लिए जरूरी कदम उठाया जाए। उन्होंने कहा किसी भी मशीन पर यदि बार बटन दो बार दबाया जाता है तो वोटिंग की संख्या बदल सकती है।

आपको बता दें कि दोबारा मतदान की मांग करने वाले वेल्लापल्ली भारत धर्म जन सेना(बीडीजेएस) के प्रमुख हैं। बीडीजेएस श्री नारायण धर्म परीपालना योगम की राजनीतिक ईकाई है।


केरल की 20 लोकसभा सीटों के लिए 227 उम्मीदवार मैदान पर हैं। इन सभी 20 सीटों में वायनाड को सबसे ज्यादा चर्चित सीट माना जा रहा है कि कांग्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी यहां से चुनाव मैदान पर हैँ। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha elections 2019: Bharat Dharm Jan Sena re poll in Wayanad Lok Sabha seat read why