DA Image
9 अगस्त, 2020|8:01|IST

अगली स्टोरी

लोकसभा चुनाव 2019: वायनाड सीट से पर्चा भरने के बाद बोले राहुल, नहीं बोलूंगा CPM के खिलाफ एक भी शब्द

rahul gandhi speaks after file nomination from waynad lok sabha seat  ani twitter pic

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केरल के वायनाड लोकसभा सीट (Waynad Lok Sabha seat) से गुरूवार दोपहर नामांकन दाखिल कर दिया। उनके साथ उस वक्त बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद थी। इस मौके पर राहुल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह अपनी खिलाफ सीपीएम को लेकर के भी शब्द नहीं बोलेंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राहुल ने कहा- “मैं समझता हूं कि सीपीएम के मेरे भाई और बहनें मेरे खिलाफ बोलेंगे और मुझ पर हमला करेंगे। लेकिन, पूरे चुनाव प्रचार के दौरान मैं एक भी शब्द उनके खिलाफ नहीं बोलूंगा।”

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने वायनाड सीट से भरा पर्चा,प्रियंका भी रहीं मौजूद;10 बातें

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा- मैं केरल आया हूं ताकि यह संदेश दे पाऊं कि भारत एक है, वो चाहे उत्तर हो, दक्षिण हो, पश्चिम हो या फिर पूरब। मेरे लक्ष्य संदेश देना है क्योंकि दक्षिण भारत में इस तरह भावना है कि जिस तरह से केन्द्र काम कर रहा है वह उनकी संस्कृति और भाषा पर हमला है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ते आ रहे थे। लेकिन, पहले बार उन्होंने दक्षिण भारत की वायनाड लोकसभा सीट को चुना है। इस बार वह दोनों जगहों से चुनाव लड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: राहुल के वायनाड सीट से नामांकन करने पर स्मृति ईरानी ने दिया ये बयान

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 After filling nomination from Wayanad seat Rahul Gandhi says he will not attack on CPM