DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: काशी में आज गठबंधन की रैली, अखिलेश, माया व अजित करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव के लिए सीरगोवर्धनपुर में 16 मई को होने वाली साझा रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती और राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख चौधरी अजित सिंह सियासी तीर छोड़ेंगे। चुनावी रण में अल्पसंख्यकों और पिछड़ों को साधने के लिए तीनों नेता करीब 12 बजे सभा स्थल पर पहुंचेंगे। 

अखिलेश यादव और चौधरी अजित सिंह एक हेलीकाप्टर और बसपा प्रमुख मायावती दूसरे हेलीकाप्टर से यहां पहुंचेंगी। तीनों नेताओं के संत रविदास मंदिर में दर्शन पूजन के कार्यक्रम पर अंतिम निर्णय अब तक नहीं हो सका है। मंदिर सूत्रों के अनुसार अब तक उनसे किसी ने आधिकारिक तौर पर संपर्क नहीं किया है। उधर संत रविदास मंदिर से बमुश्किल सौ मीटर की दूरी पर साझा रैली के लिए विशाल पंडाल (जर्मन हैंगर) का निर्माण बुधवार को जारी रहा। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने सुरक्षा और कानून व्यवस्था की दृष्टि से सभास्थल का मुआयना किया। 

रैली में शामिल होने के लिए चंदौली और मिर्जापुर से आने वाले कार्यकर्ताओं के वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था सभास्थल के सामने मैदान में की गई है। बड़े वाहन हाईवे से सभा स्थल पर आने वाले मार्ग के दोनों तरफ खड़े होंगे। सपा के जिलाध्यक्ष डॉ. पीयूष यादव के अनुसार जिला इकाई के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का हुजूम अर्दलीबाजार स्थित सपा के केंद्रीय कार्यलय से सभास्थल पहुंचेगा। वहीं शहर के सभी 90 वार्डों से कार्यकर्ता छोटे-छोटे जुलूस की शक्ल में सभा स्थल पर पहुंचेंगे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 A coalition rally in Kashi tomorrow Akhilesh Maya and Ajit addressed