DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Election Fourth Phase Live : ये रहे सबसे आगे, जानिए किन शख्सियतों ने सबसे जल्दी डाले वोट

giriraj singh

पूरे देश में आज चौथे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस चरण पर 71 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। विभिन्न स्रोतों से आ रही खबरों में जहां मतदान केंद्रों पर वोटरों की कतारें देखने को मिलीं। वहीं कई प्रमुख शख्सियतें ऐसी रहीं जिन्होंने सबसे जल्दी मतदान किया है। RBI के गवर्नर समेत एक्टर रविकिशन ने वोट डालने के लिए लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया और नंबर आने पर अपना वोट डाला। आइए जानते हैं मताधिकार का प्रयोग करने में कौन शख्सियतें सबसे आगे रहीं।

anil ambani

इनमें बिहार के नवादा से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लखीसराय डिस्ट्रिक्ट के बहड़िया स्थित पोलिंग बूथ संख्या 33 में सुबह-सुबह मतदान किया। इसी तरह मुंबई के कफ परेड स्थित जीडी सोमानी स्कूल में बने वोटिंग सेंटर नंबर 216 में अनिल धीरूभाई अंबानी ने भी वोटिंग शुरू होने के शुरुआती कुछ मिनटों में मताधिकार का प्रयोग किया। 

vasundhra 

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी लीडर वसुंधरा राजे सिंधिया ने झालावाड़ स्थित पोलिंग बूथ संख्या 33 में सुबह के शुरुआती कुछ मिनटों में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मुंबई नार्थ सेंट्रल से बीजेपी उम्मीदवार पूनम महाजन वर्ली स्थित पोलिंग बूथ नंबर 48 पर अपना मतदान किया।

poonam photo ani

मुंबई के पेद्दार रोड स्थित बूथ नंबर 40 और 41 पर RBI के गवर्नर शक्तिकांत दास ने वोट डाला। वह मतदान के लिए सुबह 7 बजे लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए।

shaktikant das

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने भी सुबह की पहली पाली में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने बांद्रा स्थित पोलिंग बूथ संख्या 283 में वोट डाला।

rekha

हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करने वाले बॉलीवुड एक्टर और गोरखपुर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार रवि किशन गोरेगांव स्थित पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए कतार में लगे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

ravikishan

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 4th Phase: 9 राज्यों की 71 सीटों पर मतदान शुरू

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lok sabha election 2019 Phase 4 voting for 71 constituencies live updates general elections 2019 celebrity vote first