DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: हाथी का बटन दबाने पर 'कमल' को वोट के आरोप, जानिए क्या बोले बिजनौर के सेक्टर मजिस्ट्रेट

photo credit- ani

केन्द्र शासित राज्यों समेत देशभर के 20 राज्य की 91 लोकसभा सीटों पर गुरूवार को वोटिंग हो रही है। इस बीच देशभर से ईवीएम में खराबी की खबर सामने आ रही है। उधर, उत्तर प्रदेश में कुछ जगहों से ऐसे आरोप लग रहे थे कि हाथी के बटन को दबाने पर 'कमल' को वोट जा रहे हैं।
 

लेकिन, उत्तर प्रदेश के बिजनौर के सेक्टर मजिस्ट्रेट राकेश कुमार ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोक पलिंग के दौरान ऐसी कुछ बातें सामने आयी थी, इसलिए पूरे सेट को ही बदल दिया गया।

ये भी पढ़ें: LIVE:आंध्र में TDP-YSR कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, दो की मौत

कैराना लोकसभा में हंगामा

उधर, कैराना लोकसभा की थानाभवन विस क्षेत्र में कस्बा स्थित लाला लाजपत राय कन्या इंटर कालेज बूथ संख्या 138 में ईवीएम में खराबी की खबर आई है। मतदाताओं का आरोप है कि कोई भी बटन दबाओ, एक निर्दलीय प्रत्याशी को जा रहा हर वोट। लोगों का आरोप है कि वीवी पैट की पर्ची से हुआ खुलासा है। इसके बाद मतदाताओं ने किया हंगामा, मतदान रुकवाया। मामले में पीठीसीन अधिकारी ने कहा तकनीकि खराबी के कारण ऐसा हो रहा है।

नंदू माजरा में हुआ हंगामा

नंदूमाजरा में भीड़ ज्यादा होने के कारण दो पक्षों मुंहभाषा के बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोकर कर भीड़ को खदेड़ा। फिलहाल मामला शांत गांव रसूलपुर में वर्तमान प्रधान के लड़कों का दूसरे गुट से झगड़ा, मारपीट। गांव में हंगामा, पुलिस पहुंची, फायरिंग जैसी कोई बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: कद में दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Election 2019 Bijnor sector majistrate denies reports of Lotus symbol is being displayed after pressing Elephant symbol