DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- लालू एग्जिट पोल के बाद चुप हो गये : सुशील मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि एग्जिट पोल के रुझान अपने विपरीत देखकर लालू प्रसाद सोशल मीडिया पर चहकना बंद कर चुके हैं। इससे साफ है कि वे ऐसे परिणाम का सामना करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोकलाज और पब्लिक कमिटमेंट की बात करते थे, उन्हें एडवर्स मैंडेट को स्वीकार करने का कमिटमेंट भी दिखाना चाहिए। उन्हें यह भी बताना चाहिए कि लोकतंत्र में सड़क पर खून बहाने की भाषा नहीं चलेगी। 

एक अन्य ट्वीट में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव आयोग ने विपक्ष का संदेह दूर करने के लिए ईवीएम हैक करने की खुली चुनौती दी। अब हर विधानसभा सीट के पांच-पांच बूथ की वोटर पर्ची मिलाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश का भी पालन हो रहा है। फिर भी जो शक-संदेह के जरिये संवैधानिक संस्थाओं की विश्वसनीयता को टुकड़े-टुकड़े करने की मुहिम में शामिल हैं, वे कभी संतुष्ट नहीं होंगे। जनमानस में अपनी साख को राख कर चुके कुछ लोग अब सुप्रीम कोर्ट को भी ईवीएम प्रकरण में लिप्त बता रहे हैं।   

विपक्ष हार के लिए जनता को भी दोषी ठहरा सकता है
मतगणना के पूर्व ईवीएम पर सवाल उठा रहे विपक्ष पर भाजपा नेताओं ने निशाना साधा है। कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और पूर्व मंत्री डॉ. महाचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि विपक्ष गुरुवार को अपनी हार के लिए जनता को भी दोषी ठहरा सकता है। कहा कि संभावित हार के अंदेशा से ही महागठबंधन आए दिन अनर्गल प्रलाप कर रहा है। नेताओं ने कहा कि महागठबंधन के नेता हार की आशंका से ही खून-खराबे की बात कर रहे हैं। विपक्षी नेताओं को बताना चाहिए कि विपक्ष जब चुनाव जीतता है और राज्यों में सरकारें बनती हैं तब ईवीएम का मुद्दा क्यों नहीं उठाया जाता है। दरअसल विपक्ष यही चाहता है कि हमेशा चित भी मेरी हो और पट भी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lalu Prasad was silent on social media after seeing exit polls Sushi Modi