DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- किसी भी सूरत में राजद के साथ नहीं जाएगी भाजपा: सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद पर खुद को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने का आरोप लगाया है। कहा कि लालू प्रसाद भले ही भाजपा और आरएसएस के खिलाफ जहर उगलें,  सच्चाई है कि 1990 में भाजपा के सहयोग से ही मुख्यमंत्री बने थे। चारा घोटाला में खुद को बचाने के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की पर मोदी सरकार ने  उनकी कोई मदद नहीं की। भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं करने वाली भाजपा किसी भी कीमत में राजद के साथ नहीं जाएगी। 

बुधवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि चार नवम्बर 2014 को झारखंड हाईकोर्ट ने चारा घोटाला के सभी मामलों को समेकित कर मुकदमा चलाने का फैसला सुनाया।  इसके खिलाफ सीबीआई सुप्रीमकोर्ट में अपील करने वाली थी तो प्रेम गुप्ता तीन-चार बार अरुण जेटली  से मिले। लालू प्रसाद ने भी जेटली से मुलाकात की। हालांकि अरुण जेटली ने दो टूक कहा कि वे इस मामले में लालू प्रसाद की कोई मदद नहीं कर सकते हैं। जदयू नेता संजय झा को भी इस मामले की जानकारी है। लालू प्रसाद ने तत्कालीन सीबीआई निदेशक पर भी  दबाव बनाया। झारखंड कोर्ट के फैसले के 157 दिन बाद दायर सीबीआई की अपील पर मई 2017 में  सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया कि लालू प्रसाद पर अलग-अलग मुकदमा चलाएं जाएं। अभी उनको 27 साल की सजा सुनाई गई है। 

Lok Sabha Elections 2019- बिहार में चौथे चरण से शुरू होगी भाजपा की अग्निपरीक्षा

उप मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार से इस सहयोग के बदले लालू प्रसाद ने खुलेआम कहा था कि वे  नीतीश कुमार को बर्बाद कर देंगे,  धूल चटा देंगे। लालू प्रसाद के ईशारे पर ही  शहाबुद्दीन ने नीतीश कुमार को परिस्थितिवश का सीएम कहा था। तेजस्वी पर तंज कसा कि भाजपा में जाने पर खुद को राजा हरिशचंद्र की उपाधि देने वाले भूल रहे हैं कि भाजपा और आरएसएस की मदद से छात्र संघ चुनाव जीतने वाले लालू प्रसाद   संघ कार्यालय भी गए थे। दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी और प्रमोद महाजन से भी  चारा घोटाला मामले में खुद को बचाने के लिए लालू प्रसादे ने गुहार लगाई थी। मौके पर मुख्यालय प्रभारी देवेश कुमार, प्रवक्ता राजीव रंजन व डॉ निखिल आनंद, मीडिया प्रभारी राकेश सिंह, अशोक भट्ट व राजीव रंजन मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lalu Prasad has also been taking the help of BJP and RSS Sushil Modi