DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

VIDEO: खगड़िया में चुनावी सभा में नीतीश ने कहा- मोदी ने देश को दिलाई अंतराष्ट्रीय पहचान

khagaria lok sabha seat  nitish said in the public- we are committed to social justice

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में कहा कि सामाजिक न्याय के प्रति हमारी प्रतिबद्धता जग जाहिर है। हमने जाति-धर्म, अगड़ा-पिछड़ा आदि का भेदभाव भुलाकर सभी वर्गों के लिए न्याय के साथ विकास कर रहे हैं। हमने आपकी 13 साल से सेवा कर रहे हैं। हर क्षेत्र में विकास किया है। इसलिए मजदूरी मांगने आया हूँ।

सीएम श्री कुमार गुरुवार को एनडीए के लोजपा प्रत्याशी चौधरी महबूब अली कैसर के पक्ष में जेएनकेटी इंटर स्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत को अंतर्राष्ट्रीय पहचान मिली है। देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है। अब हम दूसरे के घर में घुसकर आतंकवादी को मार रहे हैं। यह कम बड़ी बात नही है।
लालू प्रसाद व राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि  15 साल में कुछ नही। उस समय 700 मेगावाट बिजली की खपत थी, लेकिन वह भी नही मिलती थी। आज बिहार में 52 सौ मेगावाट बिजली आपूर्ति हो रही है। कहा कि देश हित व बिहार हित में केन्द्र में मोदी की सरकार बनना जरूरी है।

वही लोजपा सुप्रीमो व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान में कहा कि देश में मोदी की लहर है। सूबे में नीतीश व सुशील मोदी की डबल इंजन की सरकार केन्द्र के साथ मिलकर काबिलेतारीफ काम कर रही है। इसलिए केंद्र में एकबार फिर एनडीए की सरकार बनना जरूरी है। कहा कि देश में आरक्षण कभी खत्म होगा। विरोधी अफवाह फैला रहा है कहा कि 2022 तक हर गरीब को पक्का घर मिल जाएगा।

इधर डिप्टी सीएम सुशील मोदी में कहा कि 13 साल में नीतीश व 5 साल में मोदी सरकार इतना कम किये हैं कि विपक्षियो को इतना करने में तीन जन्म लेना पड़ेगा। उसमे भी नही होगा। कहा किया कि यह पहला चुनाव है जब महंगाई कोई मुद्दा नही है। बिजली कोई मुद्दा नही है।कहा कि 31 दिसंबर तक हर खेत में बिजली पहुंच जाएगी। किसानों को मात्र 75 पैसे प्रति यूनिट ही बिजली बिल देना होगा। सभा की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अर्जुन शर्मा ने की। संचालन जदयू जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने किया। सभा को विधायक आरएन सिंह, पूनम देवी यादव, पन्ना लाल पटेल, विधान पार्षद सोने लाल मेहता आदि ने भी संबोधित किया। 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Khagaria Lok Sabha seat: Nitish said in public meeting that we are committed to social justice