DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

खगड़िया में मुख्यमंत्री नीतीश, कहा- केन्द्र से मिलकर कर रहे हैं बिहार का विकास

khagaria  chief minister nitish kumar said  election rally that development of bihar being togather

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वे केंद्र के साथ मिलकर बिहार का विकास कर रहे हैं। हम आपका 13 साल से काम कर रहे हैं। इसी काम के एवज में मजदूरी मांगने आया हूँ। श्री कुमार रविवार को गोगरी में एनडीए प्रत्याशी चौधरी महबूब अली केसर के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

 मुख्यमंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि पति-पत्नी मिलकर 15 साल तक राज किया, लेकिन क्या विकास हुआ कहने की जरूरत नही है। कहा कि जिन्हें संविधान का क ख़ ग की जानकारी नही है वह संविधान की बात कर रहे हैं। अब तो न्यायपालिका पर भी सवाल उठा रहे हैं। कहा कि सरकार ने आर्थिक आधार पर सवर्णों को आरक्षण देते अच्छा काम किया है। वह भी विपक्ष को खराब लग रहा है। 

सीएम ने केंद्र सरकार के किसान सम्मान निधि योजना को कृषकों के हित में बताया। उन्होंने कहा कि 2020 तक हर घर में शुद्ध जल की आपूर्ति शुरू हो जाएगी। हर गली में सड़क का निर्माण हो जाएगा। कहा कि एसएचजी के माध्यम से एक करोड़ से अधिक लोगों को फायदा हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Khagaria: Chief Minister Nitish Kumar said election rally that development of Bihar being together with help of Center