DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

अंबेडकरनगर में केशव मौर्य बोले- मोदी फिर पीएम बने तो अयोध्या में होगा मंदिर निर्माण

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को अंबेडकरनगर में कहा कि जो अपने पिता और चाचा का नहीं हुआ वह बुआ का क्या होगा। गठबंधन के लोग एक दूसरे को वोट ट्रांसफर नहीं कर पा रहे क्योंकि जनता विकास चाहती है, जो भाजपा कर रही है। उन्होंने कहा कि देश में पुन: भाजपा सरकार बनने व नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा और कश्मीर से धारा 370 हटाई जाएगी।

उपमुख्यमंत्री टांडा के नेहरूनगर बिछावट मैदान में मंगलवार को पार्टी प्रत्याशी मुकुट बिहारी वर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने जनसभा में भीड़ से नारे लगवाते हुए कहा कि 23 मई मतलब सपा, बसपा, कांग्रेस गयी। विकास कार्यों का जिक्र करते हुए श्री मौर्य ने कहा कि अब तक लाखों लोग गैस कनेक्शन मिल  चुके हैं। 2022 तक हर गरीब को पक्का मकान देने का वायदा प्रधानमंत्री पहले ही कर चुके हैं। 86 लाख किसानों का 36 हजार करोड़ रुपये का लोन सरकार माफ कर चुकी है।

उन्होंने कहा कि केंद्र में पुन: सरकार बनने पर 23 मई के बाद एक लाख रुपये का लोन लेने वाले किसानों को पांच साल तक कोई ब्याज नहीं चुकाना पड़ेगा। श्री मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अगड़ा, पिछड़ा व दलित की त्रिवेणी बताया। उप मुख्यमंत्री अपने निर्धारित समय से लगभग तीन घंटे लेट आये। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Keshav Maurya said in Ambedkar Nagar - Modi will again become PM then Ayodhya will be constructing templ