DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: एग्जिट पोल से दुखी विधायक ने अपने पार्टी नेता को बताया 'जोकर'

mla r roshan baig suggested that he wouldn   t be surprised if the exit polls results turned out to be

एग्जिट पोल में कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस के प्रदर्शन को घटिया दिखाए जाने के बाद कर्नाटक कांग्रेस ईकाई में मतभेद उभरकर सामने आए गए हैं। पार्टी विधायक ने इसका सारा ठीकरा राज्य कांग्रेस नेतृत्व के ऊपर फोड़ दिया।

कांग्रेस के विधायक आर. रोशन बेग ने यह सुझाव दिया कि उन्हें इसमें कोई हैरानी नहीं होगी अगर एग्जिट पोल सच हो जाएगा। कर्नाटक की 21 सीटों में से सिर्फ एक मुस्लिम उम्मीदवार उतारे जाने के पार्टी के फैसले पर उन्होंने नाखुशी जाहिर की।

उन्होंने यहां तक कह डाला कि मुस्लिम समुदाय को मुस्लिम वोट बैंक की तरह माने जाने से रोका जाना चाहिए और अगर जरुरत हो तो बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए को समर्थन करना चाहिए। बेग कहा- “आखिरकार मैं यह कह रहा हूं कि समुदाय के बड़ों को बैठकर चर्चा करनी चाहिए। कब तक वह इस तरह वोट बैंक जैसे व्यवहार किए जाते रहेंगे।”

बेग ने कहा कि इसके लिए न सिर्फ गुंडु बल्कि कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव केसी वेणुगोपाल के ऊपर ठीकरा फोड़ा जाना चाहिए।

गौरतलब है कि रविवार को आए एग्जिट पोल ने कर्नाटक की 28 सीटों में ज्यादातर पर बीजेपी की जीत बताई है। सात बार से विधायक बेग ने कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल के लिए और कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें 'जोकर' तक कह डाला। जब उनसे पूछा गया कि वह कांग्रेस पार्टी छोड़ देंगे, इसके जवाब में उन्होंने कहा- “देखते हैं 23 मई के बाद क्या होता है।”

ये भी पढ़ें: 22 विपक्षी दलों ने ईवीएम की चिंता पर चुनाव आयोग को दिए ये दो आइडिया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Karnataka Congress MLA calls party leader joker after Upset over exit polls