DA Image
12 अगस्त, 2020|9:54|IST

अगली स्टोरी

लोकसभा चुनाव: कमलनाथ का दावा, विधायकों को तोड़ने के लिए दिया जा रहा है पद और पैसों का लालच

chief minister kamal nath has claimed that his mlas have received calls from the bjp offering money

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया है कि उनके विधायकों को बीजेपी की तरफ से फोन कॉल्स आ रहे हैं और उन्हें पैसों का लालच दिया जा रहा है। कमलनाथ ने कहा कि ऐसे करीब 10 फोन कॉल्स अब तक रिसिव हो चुके हैं।

मुख्यमंत्री ने यह बात मंगलवार को कांग्रेस विधायक और लोकसभा उम्मीदवारों के बीच हुई बैठक के बाद भोपाल के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए बताई।

कमलनाथ ने कहा- करीब 10 विधायकों ने मुझे बताया कि उन्हें बीजेपी से कॉल किए गए और उन्हें पैसे और पद का लालच दिया गया। यह स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन कोई भी पार्टी विधायक उनके प्रस्ताव के आगे छोड़ने को तैयार नही है। कमलनाथ ने आगे कहा- “मुझे पार्टी के लोगों में पूरा भरोसा है।”

हालांकि, कमलनाथ ने यह नहीं बताया कि कितने पैसों का ऑफर किया गया। लेकिन कुछ विधायकों ने अपनी पहचान उजागर न करने की शर्त पर बताया कि उन्हें हर एक को चार-चार करोड़ रूपये का ऑफर किया गया था।

बाद में कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा- “बीजेपी पहले की तरह ही उनके विधायकों को तोड़ने के लिए लालच देने की कोशिश कर रही है, लेकिन फिर से वह इस प्रयास में विफल रही।”

ये भी पढ़ें: अमित शाह के रात्रिभोज में नीतीश और उद्धव समेत एनडीए के कई नेता शामिल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kamal Nath claIMS Congress MLAs offered money posts to defect