फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावलोकसभा चुनाव: कमलनाथ का दावा, विधायकों को तोड़ने के लिए दिया जा रहा है पद और पैसों का लालच

लोकसभा चुनाव: कमलनाथ का दावा, विधायकों को तोड़ने के लिए दिया जा रहा है पद और पैसों का लालच

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया है कि उनके विधायकों को बीजेपी की तरफ से फोन कॉल्स आ रहे हैं और उन्हें पैसों का लालच दिया जा रहा है। कमलनाथ ने कहा कि ऐसे करीब 10 फोन कॉल्स अब तक रिसिव...

लोकसभा चुनाव: कमलनाथ का दावा, विधायकों को तोड़ने के लिए दिया जा रहा है पद और पैसों का लालच
पुण्य प्रिया मित्रा,भोपाल।Tue, 21 May 2019 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया है कि उनके विधायकों को बीजेपी की तरफ से फोन कॉल्स आ रहे हैं और उन्हें पैसों का लालच दिया जा रहा है। कमलनाथ ने कहा कि ऐसे करीब 10 फोन कॉल्स अब तक रिसिव हो चुके हैं।

मुख्यमंत्री ने यह बात मंगलवार को कांग्रेस विधायक और लोकसभा उम्मीदवारों के बीच हुई बैठक के बाद भोपाल के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए बताई।

कमलनाथ ने कहा- करीब 10 विधायकों ने मुझे बताया कि उन्हें बीजेपी से कॉल किए गए और उन्हें पैसे और पद का लालच दिया गया। यह स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन कोई भी पार्टी विधायक उनके प्रस्ताव के आगे छोड़ने को तैयार नही है। कमलनाथ ने आगे कहा- “मुझे पार्टी के लोगों में पूरा भरोसा है।”

हालांकि, कमलनाथ ने यह नहीं बताया कि कितने पैसों का ऑफर किया गया। लेकिन कुछ विधायकों ने अपनी पहचान उजागर न करने की शर्त पर बताया कि उन्हें हर एक को चार-चार करोड़ रूपये का ऑफर किया गया था।

बाद में कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा- “बीजेपी पहले की तरह ही उनके विधायकों को तोड़ने के लिए लालच देने की कोशिश कर रही है, लेकिन फिर से वह इस प्रयास में विफल रही।”

ये भी पढ़ें: अमित शाह के रात्रिभोज में नीतीश और उद्धव समेत एनडीए के कई नेता शामिल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें