DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- पीएम मोदी के राज में सच बोलने की इजाजत नहीं: जावेद अख्तर

जेएनयू छात्रसंघ का पूर्व अध्यक्ष सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार की गलती यही है कि वह सच बोलता है। जबकि वर्तमान सरकार में सच बोलना मना है। देश का लोकतंत्र बुरे वक्त में चल रहा है। जनता चाहे तो बुरे वक्त की सरकार को बदल सकती है। ये बातें सोमवार को केडीएम होटल के सभागार में गीतकार जावेद अख्तर ने कहीं। 

उन्होंने कहा कि देश में पांच हजार पुरानी संस्कृति को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। अमीरों के लिए सरकार काम कर रही है। देश में गरीबी, बेरोजगारी, भुखमरी, शिक्षा मुद्दा नहीं है। सांप्रदायिक मुद्दों पर चुनाव लड़ा जा रहा है। कन्हैया कुमार के समर्थन में प्रचार करने आए जावेद अख्तर ने कहा कि मोदी जी को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। मैं जो कह रहा हूं सिर्फ वहीं ठीक है का सिद्धांत देश में लागू करने की कोशिश की जा रही है।

बिहार: कन्हैया कुमार के समर्थन में बेगूसराय पहुंचे अभिनेता प्रकाश राज 

जावेद अख्तर ने कहा कि कन्हैया कुमार से मोदी जी आपको इतनी तकलीफ क्यों है। क्योंकि कन्हैया जेएनयू में सच बोलता है, यहां आकर सच बोलता है। जबकि मोदी जी के राज में सच बोलने की इजाजत नहीं है। जावेद अख्तर ने कहा कन्हैया की जीत देश के लोकतंत्र में एक नई दिशा तय करेगी।

जावेद अख्तर ने कहा कि बेगूसराय में कुछ सेक्युलर भी धर्म के नाम पर वोट मांग रहे हैं। यह कहां तक जायज है। आप में और साम्प्रदायिक दलों में फिर क्या अंतर रह जाएगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिम भाई अगर कन्हैया को वोट नहीं करना चाहते हैं तो कम से कम भाजपा के प्रत्याशी को ही कर दें। कम से कम भाजपा वाले एहसान तो मानेंगे, तंग तो नहीं करेंगे। धर्म के नाम पर वोट मांगने वाले तो आपको याद भी नहीं करेंगे। संचालन पूर्व सांसद शत्रुघ्न   प्रसाद सिंह ने किया। पूर्व विधायक अवधेश राय, सीपीआई के राष्ट्रीय सचिव डॉ. के नारायण आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Javed Akhtar arrives in Begusarai to campaign for Kanhaiya Kumar