DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

अगर आप बेहतर समाज व देश चाहते हैं, तो मतदान जरूर कीजिए: -पंकज त्रिपाठी

सातवें व अंतिम चरण की आठ सीटों में बिहार में नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट, जहानाबाद में मतदान शुरू हो गया है। टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत और अभिनेता व चुनाव आयोग के ब्रांड अंबेसडर पंकज त्रिपाठी और ईशान किशन, युवा क्रिकेटर ने सभी से मतदान करने की अपील की

मैं मुंबई से वोट देने आई हूं आप भी जरूर डालिए वोट 

मैं आपके घर की बेटी हूं। मुंबई में रहती हूं। लेकिन मेरा दिल बिहार में बसता है। मतदान को लेकर मैं हमेशा से गंभीर रही हूं। हर बार मतदान के समय पटना आने की कोशिश करती हूं। इस बार भी मुंबई से पटना आ गई हूं। गर्मी बहुत है, लेकिन मैं रुकने वाली नहीं हूं। मैं घर से निकलूंगी ओर वोट करूंगी। हमारे एक-एक वोट से इस देश का भविष्य तय होनेवाला है। फिर हम अपना वोट क्यों न डालें। घर से निकलिए और लोकतंत्र के पर्व में शामिल होइए। ऐसा अवसर हर दिन नहीं आता है। अगर गर्मी से ज्यादा परेशानी है, तो सुबह में निकलिए और मतदान कीजिए। बिना मतदान जलपान करना बेकार है। 

-रतन राजपूत, फिल्म अभिनेत्री

अगर आप बेहतर समाज व देश चाहते हैं, तो मतदान जरूर कीजिए। समाज, राज्य और देश में बदलाव आपके वोट से ही आएगा। ऐसा मौका पांच साल बाद मिलता है। इसलिए अवसर को गंवाइए मत। 

मेरे बाबूजी 94 साल के हैं, लेकिन पिछले दिनों वे भी घर से निकले और मतदान किए। मेरी मां बीमार थी, लेकिन मेरे कहने पर मतदान करके आयी और पोते से फोटो भिजवाई और बोली- देख, बबुआ हमहू वोट डाल देनी...। बुजुर्ग और गर्भवती महिलाओं के लिए केंद्रों पर विशेष सुविधा है। आप घर से मतदान के लिए निकलिए तो सही। मतदान हमारा अधिकार ही नहीं जिम्मेवारी भी है। 

-पंकज त्रिपाठी, अभिनेता व चुनाव आयोग के ब्रांड अंबेसडर 

आज आप अपने घर से निकलकर मतदान जरूर करें। यदि आप पहली बार वोट करने वाले हैं तो मौका नहीं गवाएं। आपके मतदान से सरकार बनती है। वही सरकार राज्यों एवं देश के विकास के लिए काम करती है। पहले आप मतदान करें, उसके बाद ही कोई काम करें। मैं भी पटना का मतदाता हूं। मेरा मतदान केंद्र पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के 183 कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र में है। मैं पहली बार क्रिकेट का मैच रहने के बावजूद भी मुंबई से पटना मतदान करने के लिए आया हूं। मैं चाहता हूं कि पटना जिले का हर मतदाता मतदान जरूर करे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:If you want a better society and country then definitely must vote -Pankaj Tripathi