DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019- लालू जेल से निकले तो सांप्रदायिक सत्ता को उखाड़ फेकेंगे: तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार जो सवाल आज कर रहे हैं, वही छात्र आंदोलन में जेल गए लालू प्रसाद से उस वक्त की सत्ता ने भी किया था। तब भी यही पूछा गया था कि लालू प्रसाद जेल से निकल कर करेंगे क्या? सीएम को पता होगा कि जेल से बाहर आकर तब लालू प्रसाद ने गरीब-गुरबों की सेवा की। पिछड़ी जाति और दलित - अल्पसंख्यकों को बराबरी से सिर उठाने का मौका दिया।

बयान जारी कर तेजस्वी ने कहा कि इस बार लालू प्रसाद जेल से निकलेंगे तो निरंकुश और सांप्रदायिक सत्ता को जड़ से उखाड़ फेकेंगे। मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के एक-एक आरोपी को सजा दिलायेंगे। शराबबंदी के नाम पर खुले माफिया उद्योग को बन्द करायेंगे। सृजन घोटाला, बालू बंदी, बांध निर्माण घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला, धान क्रय घोटाला जैसे तमाम घोटालों का भंडाफोड़ करेंगे और दोषियों को सजा दिलायेंगे। आरक्षण खत्म करने की साजिश को जड़ से खत्म करेंगे। सिर्फ जुमलों में नहीं हकीकत में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज दिलवाने की कोशिश करेंगे।

Lok Sabha Elections 2019 नरेन्द्र मोदी को फिर से दें देश की सेवा का मौका: CM नीतीश

जनता को ठग रहे हैं भाजपा व जदयू : राबड़ी
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि इस चुनाव में भाजपा और जदयू मुद्दाविहिन बातकर जनता को ठग रहे हैं। जनता की रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी मूल समस्याओं पर कोई चर्चा नहीं हो रही है, लेकिन अब उनकी दाल नहीं गलेगी। ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा है कि राजद शासन काल में जो सामाजिक समरसता कायम हुई थी सरकार उसे मिटाने में लगी है। लेकिन पूरी जनता लालटेन के साथ है। उन्होंने अपील की है कि जुमलेबाजों की जमानत जब्त कराने की जरूरत है। अंतिम चरण में महागठबंधन को वोट देकर इनकी बालती बंद कर देगी जनता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:If Lalu comes out of jail we will uproot communal power Tejaswi Yadav