DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

BJP नेता ने बताया कैसे लिया जाएगा साध्वी प्रज्ञा पर हुए टॉर्चर का बदला

sadhvi pragya singh thakur praveen bajpai  ht   photo

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को प्रत्याशी बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि हिंदू आतंकवाद के नाम पर साध्वी प्रज्ञा को जितना प्रताड़ित किया गया है व  जितनी चोटें मारी गई हैं, उन चोटों का वोट से बदला लेने का समय आ गया है।

शहीद हेमंत पर साध्वी प्रज्ञा के बयान से BJP का किनारा, जानें क्या कहा

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, विज ने ट्वीट कर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आभार व्यक्त किया। यहां जारी बयान में उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा को दिग्विजय सिंह के खिलाफ मैदान में उतारा गया है जिन्होंने “हिंदू आतंकवाद“ कथन की रचना कर हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश की थी।

विज ने कहा कि हिंदू कभी आतंकवादी हो ही नहीं सकता। उन्होंने कहा कि समझौता ब्लास्ट के नाम पर साध्वी प्रज्ञा (हालांकि प्रज्ञा ठाकुर 2008 में मालेगांव में हुए विस्फोट में आरोपी हैं) पर हुए प्रताड़ना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह कांग्रेस की सोची-समझी साजिश थी।

उन्होंने कहा कि अब तो सभी समझौता ब्लास्ट से बरी हो चुके हैं और जितना इन्होंने साध्वी को टॉर्चर किया उस टॉर्चर का हिसाब करने का समय आ गया है।

इनेलो ने 3 और लोकसभा सीटों के लिए किया उम्मीदवारों का ऐलान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Haryana minister Anil Vij attacks congress over Sadhvi Pragya thakur case