DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019- परिणाम के बाद बिखर जाएगा महागठबंधन : नंद किशोर

पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि महामिलावटी गठबंधन में फूट का बीजारोपण हो गया है। विकास के प्रति नकारात्मक सोंच रखने वालों को जनता माफ नहीं करेगी। नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार के विकासात्मक कार्य रोकने वालों को करारा जवाब मिलेगा।

मंत्री ने कहा कि एक सप्ताह का समय बचा है। 23 को जब मतगणना होगी तो विपक्षी गठबंधन में स्वत: ही फूट पड़ जाएगा। दरअसल मोदी सरकार की बढ़ती लोकप्रियता के कारण गठबंधन के लोग घबराए हुए हैं। उनकी बेचैनी उनके बयानों और भाषणों में भी  दिख रही है।  

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में प्रचार के अंतिम दिन दलों ने पूरी ताकत लगाई

हार देख ईवीएम पर सवाल उठाने लगा विपक्ष : अरुण
विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के उप मुख्य सचेतक अरुण कुमार सिन्हा ने कहा है कि मतगणना के पहले ही विपक्ष ईवीएम पर सवाल उठाने लगा है। दरअसल मोदी लहर से विपक्ष हताश-परेशान है। छह चरण के मतदान से साफ है कि देश की जनता ने मोदी सरकार को अभूतपूर्व समर्थन दिया है। इसलिए विपक्ष अभी से ही चुनाव आयोग पक्षपात करने का आरोप लगा रहा है। 

गरीबों के साथ मजाक कर रही कांग्रेस : रूंगटा
प्रदेश भाजपा प्रवक्ता सुरेश रूंगटा ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सत्ता पाने के लिए लगातार झूठ बोल रहे हैं। छह हजार खातों में देने का वायदा इसी की एक कड़ी है। गरीबी हटाओ का नारा कांग्रेस ने ही दिया था। एक बार फिर छह हजार देने का वादा कर कांग्रेस गरीबों के साथ मजाक कर रही है। देश की जनता कांग्रेस के दोहरे चरित्र को समझ चुकी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Grand alliance will be disbanded after see Lok sabha elections result