DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- चुनाव से पहले ही बिखरने लगा है महागठबंधन: सुशील मोदी

अभी चुनाव की प्रक्रिया पूरी भी नहीं हुई और महागठबंधन में बिखराव दिखने लगा है। वहीं, एनडीए में एकजुटता दिख रही है। महागठबंधन के नेता चुनावी सभा में अलग-अलग हिस्सा लेते हैं। ये बातें उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहीं। वे एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के पक्ष में रोड शो निकालने से पहले एक होटल में पत्रकारों से बात कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सर्वांगीण विकास की ओर अग्रसर है। उनके चुनावी भाषणों में भी ज्यादा अंश विकास रहता है। दूसरी ओर विपक्ष के पास मुद्दे का अभाव है। इसलिए आरक्षण समाप्ति का भय दिखाकर लोगों को बरगलाने की कोशिश की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व के आरक्षण में बिना किसी छेड़छाड़ के सवर्णों के लिए दस प्रतिशत आरक्षण की सुविधा दी है। 

उन्होंने कहा कि देश को आतंकवाद के खतरे से मुक्त व राष्ट्र की सुरक्षा के लिए एक मजबूत सरकार का होना जरूरी है। कहा कि श्रीलंका में अस्थिर सरकार के कारण ही आतंकवादी घटनाएं हुई हैं। वहीं, मजबूत सरकार के कारण कश्मीर को छोड़ देश में कहीं भी आतंकी घटनाएं नहीं हुईं। इसके पहले यूपीए के शासनकाल में आये दिन आतंकी घटनाएं होती रहती थीं।

Lok Sabha Elections 2019- हिन्दुस्तान में नहीं चलेगी नफरत की राजनीति : शबाना आजमी 

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में वर्ष 2014 से भी ज्यादा मोदी लहर है। मौके पर भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह, विधान पार्षद रजनीश कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय, पूर्व विधायक सुरेंद्र मेहता, भाजपा नेत्री वंदना सिंह, डॉ. रामसागर सिंह, शुभम कुमार, सुमीत सन्नी, आयुष ईश्वर आदि थे। 

रोड शो निकालकर एनडीए के पक्ष में मांगा वोट
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के नेतृत्व में भाजपाइयों ने बेगूसराय शहर में रोड शो निकालकर एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थन में लोगों से वोट मांगे। इस दौरान वे फिर एक बार, मोदी सरकार..., जय गिरिराज, तय गिरिराज..., भारत माता की जय... आदि नारे लगा रहे थे। रोड शो शहर के हरहर महादेव चौक से शुरू हुआ जो मेन रोड, कालीस्थान चौक, खातोपुर चौक, ट्रैफिक चौक होते हुए शहर का भ्रमण किया। इस दौरान भाजपा नेता बबन कुमार पवन, सीताराम सिंह, अनिता राय, सोनू सरकार आदि थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Grand alliance is scattering before election Sushil Modi