Four nominations filed including Bullo Mandal for Bhagalpur Lok Sabha seat - भागलपुर लोकसभा सीट के लिए बुलो मंडल सहित 4 प्रत्याशियों ने किया नामांकन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर लोकसभा सीट के लिए बुलो मंडल सहित 4 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

four nominations filed including bullo mandal for bhagalpur lok sabha seat

भागलपुर लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी सह सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल सहित चार प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। दूसरे चरण के चुनाव के लिए मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि है।


भागलपुर सीट से पहला नामांकन सोमवार को बसपा प्रत्याशी सह पूर्व आयुक्त ए इब्राहिमी ने किया। इसके बाद एसयूसीआई के दीपक कुमार, राजद से बुलो मंडल और निर्दलीय नूर उल्लाह ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सोमवार को सात लोगों ने नामांकन शुल्क जमा कर नामांकन पत्र खरीदा है। नामांकन पत्र खरीदने वालों में विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के कंपनीबाग के रतन कुमार मंडल, साहेबगंज (झारखंड) के सुधीर पासवान, भीखनपुर के सुनील कुमार, नवगछिया नगरा की रूचि कुमारी,पी रपैंती सुन्दरपुर के नूरउल्लाह, कहलगांव देवीपुर नंदलालपुर के राजेश पासवान, कहलगांव टीकरगढ़ की प्रतिमा देवी आदि शामिल हैं। अब तक 18 लोग नामांकन पत्र खरीद चुके हैं। मंगलवार को 14 से अधिक प्रत्याशी नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं।

सरकारी कार्यालय आने वालों को भारी परेशानी: नामांकन को लेकर समाहरणालय परिसर में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गयी थी। नौ स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस की तैनाती की गयी थी।  समाहरणालय जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया था। प्रत्याशी और प्रस्तावक को अंदर जाने की अनुमति दी जा रही थी। इसके चलते सरकारी कार्यालय आने वाले लोगों को भी काफी परेशानी हुई। मीडियाकर्मियों को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं थी।

बुलों ने कहा- केन्द्र और राज्य सरकार ने वादा पूरा नहीं किया : नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की वादाखिलाफी से जनता में आक्रोश है। लोकसभा चुनाव में जनता इसका जवाब देगी। विकास का काम ठप है। बिहार में भ्रष्टाचार और अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। हत्या, लूट, दुष्कर्म आदि घटनायें लगातार हो रही हैं। दोनों सरकार हर मोर्चे पर फेल है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four nominations filed including Bullo Mandal for Bhagalpur Lok Sabha seat