DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा के 'ढाई किलो के हाथ' के जवाब में कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव

vijender singh on sunny deol

भाजपा ने अभिनेता सन्नी देओल को पार्टी में शामिल कराकर अपने पास ढाई 'किलो का हाथ' (बड़ा समर्थन) संकेत दिया तो कांग्रेस ने इसके जवाब में बड़ा दांव खेला है। कांग्रेस ने बॉक्सर विजेंदर सिंह को पार्टी में शामिल कराकर उन्हें दक्षिण दिल्ली से चुनाव मैदान पर उतारा है। कांग्रेस की ये सियासी चाल बीजेपी के ढाई किलो का हाथ (सन्नी देओल) का जवाब माना जा रहा है।


विजेंदर सिंह ने मगंलवार को जब दक्षिण दिल्ली से अपना नामांकन कराया तो पत्रकारों ने सवाल दागा कि भाजपा के पास तो अब ढाई किलो का हाथ है। इस पर विजेंदर ने अपनी मसल्स दिखाते हुए कहा कि कांग्रेस के पास पावरफुल बाइसेप्स है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब तेजी से पंच मार सकती है। उन्होंने अपना हाथ भी पंचिंग पोज में दिखाया। 

उल्लेखनीय है कि 1993 में आई सन्नी देओल अभिनीत फिल्म दामिनी आई थी जिसमें "ढाई किलो का हाथ" इतना ज्यादा फेमस हुआ कि यह लोगों की जुबान पर चढ़ गया था। 


सन्नी देओल ने हाल ही में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन और पियूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह स उनके पिता अटल जी से जुड़े हुए थे उसी प्रकार आज वे मोदी जी की पार्टी से जुड़ रहे हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ex boxer Vijender singh responses to dhai kilo ka haath of Sunny Deol