DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

विपक्ष के पास मुद्दा नहीं, लालू अंदर रहें या बाहर फर्क नहीं पड़ता: सुशील मोदी

deputy cm sushil modi road show at munger

विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। लालू प्रसाद अंदर रहें या बाहर कोई फर्क नहीं पड़ता। पिछले लोकसभा चुनाव में बाहर ही थे तो कौन सा तीर मार लिया। 15 वर्ष तक बिहार में राजद की सरकार रही लेकिन विकास के काम नहीं हुए। बिहार विकास के मामले में पिछड़ गया। एनडीए विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है। देश में नरेन्द्र मोदी की लहर है। लोग एक बार फिर मोदी सरकार को लेकर उत्साहित हैं। यह बातें सोमवार को पोलो मैदान में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कही।

मोदी एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के समर्थन में रोड शो से पहले पत्रकारों से बात कर रहे थे। मोदी ने कहा कि पांच वर्षो में एनडीए सरकार कई उपलब्धियां रही। महंगाई पर नियंत्रण रहा। कश्मीर की दो जिले को छोड़कर देश में कहीं भी आंतकी हमले नहीं हुए। एक भी दंगा नहीं हुआ। बिहार में घर-घर बिजली पहुंचा दी गयी है। अब हर खेत तक बिजली पहुंचाने का लक्ष्य है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार की 40 में दो-तीन सीट को छोड़कर बांकी पर एनडीए की जीत पक्की है। देश में एक बार फिर एनडीए की जीत प्रचंड बहुमत से होगी। मौके पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रो. अजफर शमसी, जिलाध्यक्ष लालमोहन गुप्ता आदि थे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deputy CM Sushil Modi said in munger that Opposition does not have any issue and Lalu is not matter