Deputy CM Keshav Mouryaya in Shravasti Modiwaad over than casteism - श्रावस्ती में डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले, जातिवाद पर भारी है मोदी वाद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रावस्ती में डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले, जातिवाद पर भारी है मोदी वाद

शनिवार को श्रावस्ती जिले में भिनगा के राजा वीरेंद्र कांत सिंह महाविद्यालय में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गठबंधन के जातिवाद पर मोदी वाद भारी पड़ रहा है। इसलिए विपक्षी नेता बौखला गए हैं और अनाप सनाप बकने लगे हैं।

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आये श्री मौर्य ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार रहे हैं। इसलिए उन्हें दूसरी सीट से भी चुनाव लड़ना पड़ा है। करीब आधे घंटे तक चले भाषण में उन्होंने गठबंधन पर तो निशाना साधा ही, कांग्रेस को सबसे अधिक निशाने पर लिया। श्री मौर्य ने कांग्रेस को आतंकवादी गतिविधियों में शामिल लोगों का पक्ष लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जनता ने आईसीयू में भेज दिया है। भाजपा सरकार की उपलब्धियां बताते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों की सच्ची हितैषी है। मोदी ने सभी किसानों के खाते में दो-दो हजार भेजे हैं और 2022 तक सभी को पक्के मकान देने का संकल्प लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Deputy CM Keshav Mouryaya in Shravasti Modiwaad over than casteism